X close
X close
Indibet

'तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ऐसी बात करने की', स्टोइनिस की हरकत पर आग बबूले हुए शोएब अख्तर

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने मार्कस स्टोइनिस की हरकत पर उन्हें जमकर फटकार लगाई है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 17, 2022 • 14:46 PM

इंग्लैंड में खेली जा रही लीग द हंड्रेड एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में ओवल इनविंसिबल्स और सदर्न ब्रेव के बीच खेले गए मुकाबले में एक घटना देखी गई जिसको लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मैच के दौरान मार्कस स्टोइनिस को पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने आउट कर दिया था जिसके बाद पवेलियन जाते हुए स्टोइनिस ने उन पर चकिंग का आरोप लगाया था।

दाएं हाथ के बल्लेबाज स्टोइनिस 27 गेंदों पर 37 रन बनाकर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन हसनैन ने उन्हें आउट कर दिया। जैसे ही स्टोइनिस पवेलियन लौट रहे थे, उन्हें हसनैन के एक्शन की नकल करते हुए देखा गया और उनका कहना था कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज चकिंग कर रहा था। स्टोइनिस की हरकत के बाद कई पाकिस्तानी दिग्गजों ने उनकी आलोचना की थी और अब इस लिस्ट में शोएब अख्तर का नाम भी शामिल हो गया है। अख्तर ने सरेआम स्टोइनिस पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है।

Trending


अख्तर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “द हंड्रेड के दौरान मोहम्मद हसनैन के गेंदबाजी एक्शन पर स्टोइनिस द्वारा शर्मनाक हरकत। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ऐसी बातें करने की ? आईसीसी उनके बारे में चुप रहती है। अगर किसी को पहले ही मंजूरी दे दी गई है, तो किसी भी खिलाड़ी को इस तरह की चीजें करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।”

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने भी स्टोइनिस की इस हरकत पर उन्हें फटकार लगाई थी और अब ये सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने 9 जून को घोषणा की थी कि हसनैन के गेंदबाजी एक्शन को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट बोर्ड (आईसीसी) के गेंदबाजी नियमों और विनियमों द्वारा मंजूरी दे दी गई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now