X close
X close
Indibet

VIDEO : 'शोएब मलिक को सामने आकर नाम बताना चाहिए, फिर बंदा साइड पर होगा'

एशिया कप फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद फैंस और उनके क्रिकेट पंडित बौखलाए हुए नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान की हार के बाद शोएब मलिक ने ट्वीट करके माहौल को और गर्म कर दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 13, 2022 • 18:06 PM

एशिया कप फाइनल में पाकिस्तान की हार से पाकिस्तानी फैंस काफी निराश हैं। इस हार के बाद शोएब मलिक के ट्वीट ने तो एक नया तूफान ही ला खड़ा किया जिसके बाद एक के बाद एक बयान सामने आ रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने शोएब मलिक के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि मलिक को सामने आकर उस बंदे का नाम बताना चाहिए।

मलिक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा था, "हम दोस्ती, पसंद-नापसंद की संस्कृति से कब बाहर आएंगे। अल्लाह हमेशा ईमानदारों की मदद करता है।"

Trending


मलिक का ये ट्वीट वायरल होते ही सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट और खिलाड़ी कटघरे में आ गए। अब मलिक के इसी ट्वीट पर बट्ट ने रिएक्ट किया है। बट्ट ने पाक टीवी से बातचीत के दौरान कहा, “आपने पाकिस्तान टीम में दोस्ती संस्कृति के बारे में शोएब मलिक के ट्वीट को देखा होगा। लेकिन उन्हें उन खिलाड़ियों का नाम लेना चाहिए क्योंकि वो पिछले कुछ वर्षों में उनमें से कई के साथ खेल चुके हैं। अस्पष्ट बयानों से जवाबदेही नहीं बनती है, इसलिए उन्हें उन खिलाड़ियों का नाम लेना चाहिए। वो नाम बताएंगे तभी वो बंदा साइड पर होगा।"

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, 100% उन्हें नाम लेना चाहिए। पाकिस्तान के लिए जरूरी है क्योंकि वो नाम लेंगे तो बंदा साइड पर होगा।' बट्ट के इस बयान के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि मलिक का क्या रिएक्शन आता है। वहीं, फैंस और पाकिस्तानी दिग्गज़ों की नजर इस बात पर भी है कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शोएब मलिक को जगह मिलती है या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now