X close
X close
Indibet

'बिना आग नहीं उठता धुंआ', 3 कारण जिसके चलते शुभमन गिल संग सचिन की बेटी के अफेयर की खबरें हुई वायरल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 01, 2021 • 17:07 PM View: 2252

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने बॉर्डर गावस्कर सीरीज के दौरान अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था। शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों में 51.8 की औसत से 259 रन बनाए थे। शुभमन गिल क्रिकेट का चमकता सितारा हैं लेकिन अक्सर लोगों के मन में यह सवाल उठता है कि 21 साल के गिल और सचिन तेंदुलकर की 23 साल की बेटी सारा तेंदुलकर क्यों एक साथ ट्रेंड होते रहते हैं।

शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने अभी तक अपने रिश्तों को लेकर कुछ ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड करार दे दिया है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आज आपको बताने की कोशिश करेंगे की वह कौन सी 3 बड़ी वजह है जिसके चलते शुभमन और सारा के अफेयर की चर्चे शुरु हुई थी।

Trending


1) शुभमन की बहनों को फॉलो करती हैं सारा: सचिन तेंदुलकर की इकलौती बेटी सारा तेंदुलकर शुभमन गिल को तो फॉलो करती ही हैं, लेकिन इसके अलावा वह उनकी दोनों बहनों को भी फॉलो करती हैं। सारा का शुभमन की दोनों बहनों सेहनिल गिल व सिमरत गिल को फॉलो करना इस तरफ इशारा करता है कि शायद इनके बीच की अफेयर की खबरें सच हो। 


Read More

 
LivePools