X close
X close
Indibet

'अब तुम्हारे डांस मूव्स कहां हैं' शुभमन गिल ने किया ऑस्ट्रेलिया टूर को लेकर बड़ा खुलासा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 14, 2021 • 15:39 PM View: 975

भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारी कर रही है। अगर भारतीय टीम के लिहाज से बात की जाए, तो सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल एक बार फिर रोहित शर्मा के साथ काफी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। शुभमन के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा बेहद ही खास रहा था।

ऐसे में वो इस इंग्लैंड दौरे को भी यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हालांकि, गिल ने कीवी टीम के खिलाफ महामुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया टूर को लेकर एक मज़ेदार खुलासा किया है। गिल ने कहा है कि उस सीरीज के दौरान कंगारू तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस उनकी खिंचाई कर रहे थे। 

Trending


गिल ने एक बातचीत में द ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट को बताया, "तो, मैं और पैटी (पैट कमिंस) केकेआर में थे। हम वहां एक ही टीम के साथी थे और हमारे बीच बहुत अच्छा संबंध था। मुझे याद है कि जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था, वह लगातार मुझे बाउंसर मारने की कोशिश कर रहा था और मैं उन्हें छोड़ता जा रहा था।"

आगे बोलते हुए इस युवा खिलाड़ी ने कहा, "मैच के बाद, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जहां मैंने कहा 'अगर उनके पास 'Sweet chin music' है, तो हम उस पर डांस करना जानते हैं'। तो इसी के चलते वो जब भी मुझे गेंदबाज़ी कर रहे थे, तो मुझे कह रहे थे कि 'अब तुम्हारे डांस मूव्स कहां हैं?"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ के फेल हो जाने के बाद गिल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी और आखिरी तीन टेस्ट मैचों में इस खिलाड़ी ने जमकर रन बनाए और दौरा खत्म होते-होते 51.80 की लाजवाब औसत से 259 रन जड़ दिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo