X close
X close
Indibet

टूटने की कगार पर थी सौरव गांगुली की शादी, डेढ़ साल बाद ही कर लिया था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 08, 2021 • 14:04 PM View: 2263

Happy Birthday Sourav Ganguly: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  (BCCI) के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) आज अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने करियर के दौरान सौरव गांगुली अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे थे। सौरव गांगुली ने घरवालों के खिलाफ जाकर डोना से लव मैरिज की थी।

सौरव गांगुली की शादीशुदा लाइफ में उस वक्त बड़ा टर्न आया जब शादी के महज डेढ़ साल बाद ही उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाने लगा। खबरों की मानें तो सौरव गांगुली बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री नगमा को डेट कर रहे थे। नगमा से सौरव गांगुली की मुलाकात 1999 वनडे वर्ल्ड कप के दौरान लंदन में हुई थी। इसी मुलाकात ने कब प्यार का रूप ले लिया यह बात दोनों को ही ना पता चली।

Trending


बाद में ये खबरे भी आई थीं कि सौरव गांगुली और नगमा चेन्नई से करीब 40 किलोमीटर दूर एक मंदिर में पूजा के लिए भी साथ गए थे। मीडिया में इन खबरों के वायरल होने के बाद परेशान होकर सौरव गांगुली की पत्नी डोना ने तलाक तक लेने तक का मन बना लिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने इन सभी खबरों को अफवाह बताया था।

सौरव गांगुली को बाद में अपनी गलती का एहसास हुआ और नगमा से उनका ब्रेकअप हो गया। इस घटना के करीब 18 साल बाद एक इंटरव्यू के दौरान नगमा ने सौरव गांगुली संग अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बातचीत की थी। नगमा ने कहा था कि हम दोनों आपसी सहमति से अलग हुए थे। नगमा ने कहा, 'भारत में लोग एक इंसान की निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को जोड़कर देखते हैं। यह गलत है। हम दोनों का रिश्ता भी इसकी भेंट चढ़ गया।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo