X close
X close
Indibet

गांगुली ने पांड्या को बोला- पांडू, फैंस बोले- कौन सा नशा करके आए हो भाई?

भारत की इंग्लैंड के खिलाफ जीत के बाद सौरव गांगुली जमकर ट्रोल हो रहे हैं औऱ वजह है उनका एक ट्वीट।

By Shubham Yadav July 18, 2022 • 17:46 PM

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने इंग्लैंड के दौरे पर शानदार प्रदर्शन करते हुए वनडे और टी-20 सीरीज अपने नाम कर ली। टीम इंडिया की इस यादगार जीत के बाद दुनियाभर के क्रिकेट फैंस और पूर्व क्रिकेटर्स ने टीम इंडिया को जीत के लिए बधाई देना शुरू कर दिया। इसी कड़ी में भारत के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी टीम इंडिया को वनडे सीरीज जीतने और इंग्लैंड के पूरे दौरे में यादगार प्रदर्शन करने के लिए बधाई दी।

हालांकि, गांगुली इस दौरान हार्दिक पांड्या को पांडू बोल गए जिससे फैंस काफी नाराज हो गए और उन्होंने गांगुली को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई फैंस ने तो ये तक अनुमान लगा लिया कि दादा ने ये ट्वीट कोई नशा करके किया है। जबकि कई दूसरे फैंस ने दादा को जमकर लताड़ लगाई। 

Trending


गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न हुए इंग्लिश दौरे पर भारत ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ 2-2 से ड्रॉ की जबकि वो T20 और ODI सीरीज़ 2-1 से जीतने में सफल रहे। गांगुली ने इस प्रदर्शन की सराहना की और अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "इंग्लैंड में सुपर प्रदर्शन, उनके अपने देश में ये करना आसान नहीं टेस्ट में 2-2। टी 20 और वनडे में जीत, शाबाश द्रविड़, रोहित शर्मा, रवि शास्त्री, विराट कोहली, बीसीसीआई, पंत स्पेशल था और पांडू भी कम नहीं था।”

दादा ने इस ट्वीट में हार्दिक पांडया को पांडू लिखा जिससे फैंस उन पर भड़क उठे। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से दादा को ट्रोल कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now