Advertisement
Advertisement

मुकाबले में बने 689 रन, टेम्बा बावुमा- डेविड मिल की धमाकेदार पारी से साउथ अफ्रीका ने जीती सीरीज

टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) और डेविड मिलर (David Miller) की शानदार पारी के दम पर साउथ अफ्रीका ने रविवार (29 जनवरी) को खेले गए दूसरे वनडे में इंग्लैंड को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ साउथ अफ्रीका

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma January 29, 2023 • 23:37 PM
मुकाबले में बने 689 रन, टेम्बा बावुमा- डेविड मिल की धमाकेदार पारी से साउथ अफ्रीका ने जीती सीरीज
मुकाबले में बने 689 रन, टेम्बा बावुमा- डेविड मिल की धमाकेदार पारी से साउथ अफ्रीका ने जीती सीरीज (Image Source: Google)
Advertisement

टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) और डेविड मिलर (David Miller) की शानदार पारी के दम पर साउथ अफ्रीका ने रविवार (29 जनवरी) को खेले गए दूसरे वनडे में इंग्लैंड को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ साउथ अफ्रीका ने तीन मैच की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। इंग्लैंड के 342 रन के जवाब में भारत ने 5 गेंद बाकी रहते हुए 5 विकेट गंवाकर जीत हासिल की।

प्लेयर ऑफ द मैच रहे टेम्बा बावुमा ने अपने करियर का तीसरा शतक जड़ते हुए 102 गेंदों में 14 चौकों और 1 छक्के की मदद से 109 रन बनाए। वहीं डेविड मिलर ने 37 गेंदों में 58 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें उन्होने दो चौके और तीन छक्के जड़े। इसके अलावा एडेन मार्करम ने 49 रन और क्विंटन डी कॉक ने 31 रन का योगदान दिया। 

Trending


इंग्लैंड के लिए ओली स्टोन और आदिल रशीद ने दो-दो विकेट, सैम कुरेन ने एक विकेट चटकाया।

इससे पहले इंग्लैंड ने जोस बटलर,हैरी ब्रूक और मोईन अली के अर्धशतकों की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 342 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए टॉप स्कोरर रहे बटलर ने 82 गेंदों में आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन की पारी खेली। वहीं हैरी ब्रूक ने 75 गेंद में 80 रन और मोईन ने 44 गेंदों में 51 रन बनाए। 

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

साउथ अफ्रीका के लिए एनरिक नॉर्खिया ने दो, वहीं लुंगी एंगिडी वेन पार्नेल,मार्को यान्सेन, केशव महाराज और एडेन मार्करम ने एक-एक विकेट हासिल किया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement