Advertisement

VIDEO: सैम कुर्रन ने खोया आपा, Temba Bavuma को दिया भड़कीला सेंडऑफ

टेंबा बावुमा ने सैम कुर्रन (Sam Curran) की गेंद पर क्लीन बोल्ड होने से पहले 109 रनों की पारी खेली थी। सैम कुर्रन ने भड़कीला सेंडऑफ दिया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 30, 2023 • 10:53 AM
Cricket Image for VIDEO: सैम कुर्रन ने खोया आपा, Temba Bavuma को दिया भड़कीला सेंडऑफ
Cricket Image for VIDEO: सैम कुर्रन ने खोया आपा, Temba Bavuma को दिया भड़कीला सेंडऑफ (Sam Curran send off Temba Bavuma)
Advertisement

South Africa vs England: साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में अफ्रीकी टीम ने 5 विकेट से मुकाबला जीतने में कामयाबी पाई। साउथ अफ्रीका को मिली इस जीत में उनके कप्तान टेंबा बावुमा (Temba Bavuma) का अहम योगदान रहा। टेंबा बावुमा ने सैम कुर्रन (Sam Curran) की गेंद पर क्लीन बोल्ड होने से पहले 109 रनों की पारी खेली थी। इस शानदार प्रदर्शन के लिए टेंबा बावुमा को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। हालांकि, टेंबा बावुमा को क्लीन बोल्ड करने के बाद सैम कुर्रन ने भड़कीला सेंडऑफ दिया था जिसका वीडियो सामने आया है।

सैम कुर्रन द्वारा ये एनिमेटेड सेलिब्रेशन 28 वें ओवर की शुरुआत में देखा गया था जब टेंबा बावुमा ने दक्षिण अफ्रीका के लिए शतक जड़ दिया था। सैम कुर्रन द्वारा फेंके जा रहे 28वें ओवर की पहली गेंद पर बावुमा ने ऑफ साइड में जगह बनाकर विकेटकीपर के पास से गेंद को स्वीप करने का प्रयास किया लेकिन, अपने इस प्रयास में टेंबा बावुमा पूरी तरह से विफल रहे थे।

Trending


धीमी गेंद का पीछा करते हुए टेंबा बावुमा विकेट से पूरी तरह से हट गए थे। स्ट्रोक को खेलने में कामयाबी ना हासिल कर पाने के चलते गेंद स्टंप से टकरा जाती है। विकेट लेने के बाद सैम कुर्रन का रूप देखने लायक लगता है। सैम कुर्रन दोनों हाथ फैलाए टेंबा बावुमा के पास जाकर उन्हें चिढ़ाते हुए नजर आते हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

सैम कुर्रन द्वारा टेंबा बावुमा को दिया गया ये सेंडऑफ काफी ज्यादा भड़कीला था। सैम कुर्रन को देखकर ऐसा लगा कि मानो वो चाह रहे हों कि टेंबा बावुमा रिएक्ट करें। इस दौरान कमेंटेटर को भी यह कहते हुए सुना गया कि सैम कुर्रन को ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं थी क्योंकि टेंबा बावुमा ने टीम के लिए अपना काम कर दिया था। मालूम हो कि टेंबा बावुमा के शानदार शतक के दमपर ही अफ्रीकी टीम ने 348 रनों का पीछा करने की नींव रखी थी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement