X close
X close
Indibet

मार्क बाउचर बने मुंबई इंडियंस के हेड कोच, आकाश अंबानी बोले- 'अब बाउचर ही टीम को आगे लेकर जाएंगे'

आईपीएल की फ्रेंचाईज़ी मुंबई इंडियंस ने अपने खेमे में बड़ा फेरबदल करते हुए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर मार्क बाउचर को अपना नया हेड कोच नियुक्त किया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 16, 2022 • 12:46 PM

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 से पहले अपने खेमे में एक बड़ा बदलाव किया है। मुंबई इंडियंस ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर और बल्लेबाज मार्क बाउचर को अपना नया हेड कोच नियुक्त कर दिया है। बाउचर को महेला जयवर्धने की जगह हेड कोच नियुक्त किया गया है जबकि जयवर्धने को मुंबई इंडियंस में वैश्विक प्रदर्शन प्रमुख (global head of performance) के रूप में नियुक्त किया गया है।

बाउचर की नियुक्ति पर टीम के मालिक आकाश अंबानी ने उनका स्वागत किया है और आकाश का मानना है कि मार्क बाउचर के पास जितना अनुभव है वो मुंबई इंडियंस की टीम के लिए काफी उपयोगी होंगे और इस लेगेसी को आगे लेकर जाएंगे।

Trending


रिलायंस जियो इन्फोकॉम के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा: "मुंबई इंडियंस में मार्क बाउचर का स्वागत करना खुशी की बात है। मैदान पर अपनी सिद्ध विशेषज्ञता के साथ और एक कोच के रूप में अपनी टीम को कई जीत के लिए मार्गदर्शन करने के साथ, मार्क एमआई के लिए बहुत अधिक मूल्य जोड़ेंगे और इसकी विरासत को आगे बढ़ाएंगे।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

 
वहीं, बाउचर ने इस नई जिम्मेदारी को लेकर कहा कि एमआई का मुख्य कोच बनना सम्मान की बात है, जो पांच बार के आईपीएल चैंपियन हैं। एक फ्रैंचाइज़ी के रूप में उनके इतिहास और उपलब्धियों ने उन्हें स्पष्ट रूप से दुनिया के सभी खेलों में सबसे सफल खेल फ्रेंचाइजी में से एक के रूप में स्थापित किया है। मैं इसके लिए तत्पर हूं। चुनौती और परिणामों की आवश्यकता का सम्मान करें।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now