X close
X close
Indibet

श्रीसंत का दुख नहीं हो रहा खत्म, अब चोट के कारण अस्पताल में हुए भर्ती

Sreesanth Ranji Trophy 2022: आईपीएल मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में केरल के लिए खेल रहे थे।

By Nishant Rawat March 01, 2022 • 17:03 PM View: 793

Sreesanth Ranji Trophy 2022: आईपीएल मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में केरल के लिए खेल रहे थे। लेकिन इसी बीच अब वह चोट के कारण अस्पताल में भर्ती हो गए है, जिस वज़ह से ये गेंदबाज सौराष्ट्र के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में केरल के लिए प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन सका है।

श्रीसंत ने खुद अपनी चोट की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। 39 साल के इस तेज गेंदबाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि श्रीसंत ने जो तस्वीर पोस्ट की है, वो उनके दोस्त के द्वारा शेयर की गई थी, जिसका स्क्रीनशॉट अब श्रीसंत ने भी लगाया हैं। इस पोस्ट में श्रीसंत के दोस्त ने एक संदेश भी लिखा है। जिसमें उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई है। 

Trending


बता दें कि श्रीसंत को हाल ही में टीम प्रैक्टिस के दौरान चोट लग गई थी, जिस वज़ह से अब ये खिलाड़ी अस्पताल में भर्ती है। इससे पहले उन्होंने मेघालय के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए अपनी मौजूदगी का प्रमाण दिया था और दो विकेट भी चटकाए थे। इस मैच में उनके बल्ले से 19 रन भी निकले थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

गौरतलब है कि आईपीएल मेगा ऑक्शन में श्रीसंत ने अपना भेजा था, लेकिन फाइनल लिस्ट उनका चुनाव नहीं हुआ जिस वज़ह से उन पर बोली नहीं लग सकी। आईपीएल में पिछले साल भी श्रीसंत अनसोल्ड ही रहे थे। साल 2013 में हुई स्पॉट फिक्सिंग की घटना के बाद से श्रीसंत आईपीएल में वापसी नहीं कर पाए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now