X close
X close

IPL 2020: मैदान पर 'सुपरमैन' बने संजू सैमसन, जॉनी बेयरस्टो के उड़े होश!

By Prabhat Sharma
Oct 11, 2020 • 17:00 PM

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 13 के 26वें मैच में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला चल रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद को शुरुआती झटका मैच के पांचवे ओवर में जॉनी बेयरस्टो के रूप में लगा।

शानदार फॉर्म में नजर आ रहे जॉनी बेयरस्टो ने पॉवर प्ले के दौरान राजस्थान के गेंदबाज कार्तिक त्यागी की गेंद पर छक्का मारने की कोशिश की। जॉनी बेयरस्टो अपनी इस कोशिश में कामयाब भी हो जाते अगर संजू सैमसन मैदान पर एक शानदार कैच न पकड़ते। बाउंड्री पर खड़े संजू सैमसन ने 'सुपरमैन' की तरह उड़कर गेंद को पकड़ा। सैमसन की फील्डिंग ने सभी को खासतौर से जॉनी बेयरस्टो को काफी हैरान किया। जॉनी बेयरस्टो इस कैच पर यकीन नहीं कर पा रहे थे और कुछ देर तक मैदान पर ही खड़े रहे।

Also Read: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर VS कोलकाता नाइट राइडर्स - MyTeam11 फैंटसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

ऐसा पहली बार नहीं है कि संजू सैमसन ने अपनी शानदार फील्डिंग से सभी को हैरान किया हो। इससे पहले भी कई मौकों पर सैमसन ने जबरदस्त फील्डिंग का नजारा पेश करते हुए दर्शकों का दिल जीता है। बात करें राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चल रहे मैच की तो खबर लिखे जाने तक हैदराबाद की टीम ने 18 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए हैं।