X close
X close

VIDEO: आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया और खलील अहमद के बीच हुई जोरदार झड़प, जानिए पूरा विवाद

By Prabhat Sharma
Oct 12, 2020 • 12:02 PM

IPL 2020: आईपीएल सीजन 13 के 26वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने एक रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 5 विकेट से हरा दिया। राजस्थान की पारी के अंतिम ओवर में बल्लेबाज राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) और हैदराबाद के गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) के बीच जोरदार बहस देखने को मिली। मैच खत्म होने के बाद भी राहुल तेवतिया का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्हें हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ भी बहस करते हुए देखा गया।

तेवतिया और खलील अहमद के बीच हुई इस झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस झगड़े की शुरुआत 20वें ओवर की चौथी गेंद से हुई जब तेवतिया ने लॉन्ग ऑन पर खलील अहमद की गेंद पर सिंगल लिया। जैसे ही तेवतिया ने सिंगल पूरा किया, खलील को उनसे कुछ कहते हुए देखा गया। तेवतिया को खलील अहमद द्वारा किया गया कमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने जवाब में कुछ कहा। 

Also Read: 12वीं कक्षा के छात्र ने किया था MS Dhoni की बेटी को लेकर भद्दे कमेंट्स, गुजरात के मुंद्रा से हुआ गिरफ्तार

इससे पहले खलील अहमद गेंदबाजी के लिए वापस जाते तेवतिया को उनसे उलझते देखा गया। रियान पराग द्वार छक्का मारकर मैच खत्म करने के बाद हैदराबाद को कप्तान वार्नर और तेवतिया के बीच भी बहस देखी गई। हालांकि वार्नर ने शांत ढंग से इस पूरे मामले को संभाला और वह तेवतिया को समझाते हुए दिखे। 

वहीं कुछ देर बाद खलील अहमद और राहुल तेवतिया के बीच भी बातचीत हुई और दोनों हल्के मूड में नजर आए। इस पूरे मामले पर बोलते हुए राहुल तेवतिया ने मैच खत्म होने के बाद कहा, 'यह कोई बड़ी बात नहीं है। मौके की गहमागहमी में ऐसा होता रहता है।' बता दें कि मैच के दौरान राहुल तेवतिया ने 45 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।