X close
X close
Indibet

स्मिथ, रैना और लिन समेत कई खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, IPL 2021 से पहले टीमें इन बड़े खिलाड़ियों को कर सकती हैं 'RELEASE'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 20, 2021 • 12:48 PM View: 398

आईपीएल 2021 के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं और ऐसे में अब फैंस के अंदर इस बात की उत्सुकता बढ़ चुकी है कि सभी आईपीएल फ्रैंचाईजी किन खिलाड़ियों को इस साल होने वाले आईपीएल सीजन में रिटेन करेंगी और किन खिलाड़ियों को रिलीज़ करेंगी। हालांकि, अभी कुछ दिन पहले ही, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सभी खिलाड़ियों को एक मेल भेजा था कि आईपीएल फ्रैंचाईजी के साथ उनका मौजूदा अनुबंध एक और साल के लिए बढ़ाया गया है। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि इस साल कोई मेगा- ऑक्शन नहीं होगा।

20 जनवरी (बुधवार) को सभी फ्रैंचाईजी उन खिलाड़ियों की लिस्ट देंगी जिन्हें वो रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में कई ऐसे बड़े नाम हैं जिन पर इस मेगा इवेंट से पहले गाज गिरना तय है। तो आइए जानते हैं कि वो कौन से खिलाड़ी हैं जिन पर फ्रैंचाईजी गाज़ गिरा सकती है।

Trending


सुरेश रैना- चेन्नई सुपर किंग्स का खेमा इस दिग्गज खिलाड़ी को लेकर दुविधा में है क्योंकि रैना ने पिछले सीजन में भाग नहीं लिया था इसलिए टकराव के चलते हो सकता है सीएसके रैना को रिलीज़ कर दे लेकिन मैनेजमेंट ने आखिरी फैसला धोनी के हाथों में छोड़ दिया है। एक फ्रेंचाइजी अधिकारी, जिन्होंने पहले अपने पूर्व उप-कप्तान को छोड़ने की योजना से इनकार किया था, अब कहा कि रैना को बनाए रखने की संभावना 50-50 है।


Read More

 
LivePools