एशेज सीरीज से बाहर हुए बेन स्टोक्स, उनकी जगह टीम में इंग्लैंड टीम में शामिल हुआ यह दिग्गज on Cricketnmore.
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

एशेज सीरीज से बाहर हुए बेन स्टोक्स, उनकी जगह टीम में इंग्लैंड टीम में शामिल हुआ यह दिग्गज

by Vishal Bhagat Oct 07, 2017 • 17:30 PM

लंदन, 7 अक्टूबर| विवादों से जूझ रहे इंग्लैंड के हरफनौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को अगले महीने से आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही एशेज सीरीज से हटा दिया गया है। उनकों टीम से बाहर करने का कारण ब्रिस्टल विवाद में लंबित पड़ी जांच है। स्टोक्स के स्थान पर तेज गेंदबाज स्टीवन फिन को टीम में जगह मिली है।  आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 23 नवंबर से हो रही है।  हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रैंड बला की खूबसूरत है

इंग्लैंड क्रिकेट के निदेशक एंड्रयू स्ट्रॉस ने कहा, "एशेज पास में है। ऐसे में यह जरूरी है कि हम खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और समर्थकों को इस मुश्किल हालात के बारे में सभी बातें साफ तौर पर रखें।"

उन्होंने कहा, "यह फैसला हमें आने वाले सप्ताहों में मदद करेगा और हर खिलाड़ी तथा इंग्लैंड को आस्ट्रेलिया से मिलने वाली चुनौती का सामना करने में मदद करेगा।"

स्टोक्स को हालांकि ईसीबी की 2017-18 की सालाना अनुबंध सूची में रखा गया है। इस मामले में अगर स्टोक्स के खिलाफ आगे पुलिस कार्रवाई नहीं होती है तो उन्हें टीम में चुना जा सकता है। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रैंड बला की खूबसूरत है

स्ट्रॉस ने कहा, "हमने स्टोक्स से बात की है और उन्हें आश्वसन दिया है कि उनके खिलाफ हमारा कोई भी फैसला पुलिस जांच और क्रिकेट अनुशासन समिति की जांच के बाद ही आएगा।" स्टोक्स के साथ इस मामले में शामिल इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को वनडे क्रिकेट के लिए अनुबंधित खिलाड़ियों में शामिल किया है।