X close
X close
Indibet

अगली प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये सवाल पूछा जाना चाहिए कि उमेश यादव को क्यों खिलाया?

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया और ये फैसला टीम इंडिया को भारी पड़ गया। सुनील गावस्कर ने भी इस फैसले पर सवाल उठाया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 22, 2022 • 20:10 PM

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में मिली हार के बाद टीम इंडिया की काफी आलोचना हो रही है। मोहाली टी20 में चार विकेट की हार के बाद, भारतीय टीम का चयन सवालों के घेरे में आ गया है। इस मैच में फैंस और विशेषज्ञों का मानना था कि उमेश यादव की जगह दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में खेलना चाहिए था। यादव को मोहम्मद शमी की जगह टीम इंडिया में शामिल किया गया था क्योंकि शमी सीरीज से कुछ घंटे पहले कोविड प़ॉज़ीटिव आ गए थे।

दूसरी ओर, चाहर पिछली कुछ सीरीज के लिए टीम के साथ रिजर्व खिलाड़ी के रूप में यात्रा कर रहे हैं और यहां तक ​​कि टी 20 वर्ल्ड कप में भी वो रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल हैं। पहले टी20 में उमेश यादव के सिलेक्शन से  महान सुनील गावस्कर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और उन्होंने टीम मैनेजमेंट के इस फैसले पर नाराजगी जताई है। गावस्कर का मानना है कि अगली प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस सवाल को पूछा जाना चाहिए कि उमेश यादव को क्यों खिलाया गया।

Trending


गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से कहा, "मुझे लगता है कि टीम प्रबंधन को ये सबसे अच्छा पता है कि उमेश यादव जैसे किसी व्यक्ति को लेने की उनकी सोच क्या थी, जो रिजर्व में भी नहीं है और दीपक चाहर नहीं खेल रहा है। दीपक चाहर भी चोट से बाहर आ रहे हैं। लेकिन वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में जाने से पहले आपको कुछ मैच खेलने की जरूरत होती है। यदि आप दीपक चाहर की तरह सोचें तो एक स्टैंडबाय गेंदबाज के रूप में आप जा रहे हैं और अचानक ऑस्ट्रेलिया में, कोई खिलाड़ी चोटिल हो जाता है, तो अगर उसने कोई मैच नहीं खेला होगा तो उसे लय कैसे मिलेगी।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “ये सवाल टीम प्रबंधन से अगली प्रेस कॉन्फ्रेंस में जरूर पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने उमेश यादव को क्यों चुना और दीपक चाहर को क्यों नहीं। अगर चाहर को कोई चोट लगी हो तो हम कुछ कह नहीं सकते।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now