X close
X close
Indibet

IPL 14: राजस्थान के खिलाफ सनराजर्स हैदराबाद का गेंदबाजी का फैसला, डेविड वॉर्नर समेत 3 खिलाड़ी बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 02, 2021 • 15:30 PM View: 158

सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14 वें सीजन के 28 वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर नहीं खेल रहे हैं और केन विलियमसन कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। हैदराबाद टीम मैनेजमेंट ने एक दिन पहले ही वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया था और विलियमसन को कप्तान बनाया था।

यह मैच आईपीएल की दो सबसे नीचे की टीमों, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच का है। राजस्थान रॉयल्स 6 में से 2 और सनराइजर्स हैदराबाद 6 में से एक मैच जीतकर सातवें और अंतिम पायदान पर है।

Trending


हैदराबाद ने इस मैच के लिए वार्नर के अलावा सुचित और सिद्धार्थ कौल को भी बाहर रखा है और उनकी जगह मोहम्मद नबी, अब्दुल समद और भुवनेश्वर कुमार को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

राजस्थान रॉयल्स ने जयदेव उनादकट और शिवम दुबे की जगह अनुज रावत और कार्तिक त्यागी को प्लेइंग में शामिल किया है। रावत अपना पदार्पण कर रहे हैं।

टीमें

सनराइजर्स हैदराबाद : केन विलियमसन (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो (विकेटकीपर), विजय शंकर, केदार जाधव, मनीष पांडे, अब्दुल समद, राशिद खान, मोहम्मद नबी, संदीप शर्मा, खलील अहमद, भुवनेश्वर कुमार।

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जॉस बटलर, यशस्वी जायसवाल, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, अनुज रावत, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन साकरिया, कार्तिक त्यागी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS