X close
X close
Indibet

IPL 2021: कोलकाता के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता टॉस, टीम ने केकेआर को दिया बल्लेबाजी का न्यौता

IANS News
By IANS News
April 11, 2021 • 19:30 PM View: 884

सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां के एमए चिदम्बरम स्टेडिमय में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के साथ जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण के अपने पहले मुकाबले में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

बीते सीजन की तरह इस सीजन में भी पूर्व विजेता सनराइजर्स की कमान आस्ट्रेलिया के धुरंधर सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के हाथों है जबकि इस साल के लिए इयोन मोर्गन केकेआर के पूर्णकालिक कप्तान हैं। बीते सीजन में मोर्गन ने दूसरे हाफ में कप्तानी सम्भाली थी। पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक का उन्हें भरपूर साथ मिलेगा।

Trending


इन दो टीमों के बीच अब तक खेले गए मुकाबलों की बात करें तो 19 में 12 बार जीत हासिल कर कोलकाता का पलड़ा भारी है। चेन्नई की स्लो विकेट्स पर सनराइजर्स का रिकॉर्ड काफी निराशाजनक है। यहां खेले गए तीनों मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। ऐसा नहीं है कि नाईट राइडर्स का रिकार्ड यहां अच्छा है। उसे भी 9 में से 7 मैचों में हार मिली है।

लम्बे समय तक मुम्बई इंडियंस के लिए खेल चुके चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह आज कोलकाता के लिए डेब्यू कर रहे हैं। हरभजन सिंह ने मुम्बई के साथ अपना आईपीएल करियर शुरू किया था और उन्होंने अपना तीसरा खिताब जीतने के बाद ही एमआई को छोड़ा था। 2018 में, वह चेन्नई में शामिल हो गए थे।

टीमें :

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, शाकिब अल हसन, पैट कमिंस, हरभजन सिंह, प्रसिद्ध कृष्ण, वरुण चक्रवर्ती

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, अब्दुल समद, मोहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, संदीप शर्मा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now