Advertisement
Advertisement

Suresh Raina ने कर दी भविष्यवाणी, बोले - 'रिंकू सिंह छक्का मारकर इंडिया को वर्ल्ड कप जिताएगा।'

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) रिंकू सिंह (Rinku Singh) को इंडियन टीम का फ्यूचर स्टार मानते हैं। सुरेश रैना ने रिंकू को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी भी कर दी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 04, 2024 • 12:46 PM
Suresh Raina ने कर दी भविष्यवाणी, बोले - 'रिंकू सिंह छक्का मारकर इंडिया को वर्ल्ड कप जिताएगा।'
Suresh Raina ने कर दी भविष्यवाणी, बोले - 'रिंकू सिंह छक्का मारकर इंडिया को वर्ल्ड कप जिताएगा।' (Suresh Raina)
Advertisement

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) रिंकू सिंह (Rinku Singh) को इंडियन टीम का फ्यूचर स्टार मानते हैं। सुरेश रैना ने रिंकू को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी भी कर दी है। दरअसल, उनका मानना है कि आगामी समय में जब इंडियन टीम वर्ल्ड कप जीतेगी तब रिंकू ही वो खिलाड़ी होंगे जो छक्का मारकर इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाएंगे।

सुरेश रैना ने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए रिंकू सिंह पर अपने विचार रखे। वो बोले, 'रिंकू सिंह मेरा फेवरेट है। मैंने उन्हें नज़दीक से देखा है। मुझे लगता है कि उनका ग्राफ जो आगे बढ़ा है, वो (रिंकू सिंह) गॉड गिफ्टेड है। आने वाले समय में जब इंडियन टीम वर्ल्ड कप जीतेगी, इसके बैट से छक्का लगेगा।'

Trending


इतना ही नहीं, रैना ने रिंकू की तारीफ करते हुए रिंकू को आगामी समय में इंडियन टीम का संकटमोचन तक कह दिया है। वो बोले, 'ये वैसा प्लेयर है, जब इंडियन टीम फसी होगी तब ये संकटमोचन बनकर सामने आएगा। हमने 2011 में धोनी भाई का छक्का देखा, साल 2007 में युवराज सिंह के छक्के देखे। ये वैसा ही कुछ करेगा आईसीसी के वर्ल्ड कप में।'

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि रिंकू सिंह ने बीते समय में बड़ा नाम कमाया है। आलम ये है कि वो अब इंडियन टीम तक की जर्सी पहन चुके हैं। इतना ही नहीं, रिंकू सिंह बतौर रिजर्व प्लेयर अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में इंडियन टीम के साथ जाने वाले हैं। मौजूदा समय में वो आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल रहे हैं। ऐसे में इंडियन फैंस भी यही चाहेंगे कि आने वाले समय में सुरेश रैना की भविष्यवाणी सही साबित हो और रिंकू सिंह एक मैच विनर बनकर सामने आए।


Cricket Scorecard

Advertisement