X close
X close
Indibet

VIDEO : सूर्या का छक्का देखकर कमेंटेटर्स हुए दंग, बार-बार देखो फिर भी नहीं भरेगा दिल

सूर्यकुमार यादव की आतिशी पारी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी-20 में हराकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली।

By Shubham Yadav August 03, 2022 • 11:52 AM

सूर्यकुमार यादव की आतिशी पारी के चलते भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी-20 में 7 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। सूर्या के पिछले कुछ मैच अच्छे नहीं रहे थे और फैंस उनकी फॉर्म को लेकर चिंतित हो रहे थे लेकिन 76 रनों की तूफानी पारी खेलकर उन्होंने सब की चिंता दूर कर दी।

इस पारी के दौरान उन्होंने सेंट किट्स में चौके-छक्कों की ऐसी आतिशबाज़ी की जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठे। 31 वर्षीय सूर्या ने इस पारी में भी 360 डिग्री के शॉट खेले और वेस्टइंडीज के गेंदबाज़ों का जीना मुहाल कर दिया। इस दौरान उनके बल्ले से एक ऐसा शॉट देखने को मिला जिसे देखकर कमेंटेटर्स भी दंग रह गए।

Trending


सूर्यकुमार के बल्ले से तीसरे टी-20 में 8 चौके और 4 छक्के देखने को मिले लेकिन इनमें से सबसे शानदार छक्का उन्होंने अल्जारी जोसेफ की गेंद पर लगाया, जो ना सिर्फ फैंस बल्कि कमेंटेटर्स को भी दीवाना बना गया। जोसेफ ने सूर्या को ऑफ स्टंप के बाहर पटकी हुई गेंद डाली लेकिन सूर्यकुमार ने इसे थर्ड-मैन क्षेत्र में विकेटकीपर के सिर के ऊपर से छक्के के लिए भेज दिया।

सूर्या का ये छक्का देखकर कमेंटेटर्स मंत्रमुग्ध रह गए। इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, इस मैच की बात करें तो सूर्या के अलावा ऋषभ पंत ने भी 26 गेंदों में नाबाद 33 रनों की पारी खेली और टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now