X close
X close
Indibet

VIDEO : सूर्यकुमार भाई, एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव एक बार फिर फैंस का दिल जीत गए।

By Shubham Yadav August 03, 2022 • 13:34 PM

सूर्यकुमार यादव के ताबड़तोड़ अर्धशतक की बदौलत भारत ने मंगलवार को सेंट किट्स में पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज को सात विकेट से हरा दिया और सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली। इस मैच में सूर्या ने चौके-छक्कों की झड़ी लगाते हुए 44 गेंदों में 76 रनों की तूफानी पारी खेली और टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

हालांकि, सूर्या की पारी से पहले टीम इंडिया को उस समय झटका लगा जब कप्तान रोहित शर्मा को पीठ की ऐंठन के कारण दूसरे ओवर में ही बाहर जाना पड़ा, हालांकि, इसके बावजूद यादव ने अपना आक्रामक रुख जारी रखा और श्रेयस अय्यर के साथ 86 रन की साझेदारी की। हालांकि, इस शानदार पारी के अलावा मैच के बाद सूर्या ने कुछ ऐसा किया कि फैंस उनके मुरीद हो गए।

Trending


टीम इंडिया की जीत के बाद वो फैंस के पास पहुंचे और उनके साथ सेल्फी से लेकर ऑटोग्राफ तक देते हुए दिखे। बीसीसीआई ने सूर्या का ये वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैच जीतने वाली पारी। दिल को छू लेने वाला काम। सूर्यकुमार यादव ने तीसरे T20 में टीम इंडिया की जीत के बाद फैंस के समर्थन की सराहना की!"

सूर्या के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। सूर्या की इस पारी के बाद भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने भी यादव की प्रशंसा की। हार्दिक ने कहा, "सूर्या एक असाधारण खिलाड़ी है। जब वो खेलना शुरू करता है, तो कुछ शॉट जो वो खेलता है, उन्हें देखकर आप हैरत में पड़ जाते हैं। आज उसने एक अद्भुत पारी खेली और ये बिल्कुल भी आसान नहीं था।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now