Advertisement
Advertisement

VIDEO : सूर्या ने खेला आतिशी हेलीकॉप्टर शॉट, अल्ज़ारी जोसेफ की 146kmph की गेंद का बना मज़ाक

अल्ज़ारी जोसेफ के साथ सूर्यकुमार यादव ने किस तरह से खिलवाड़ किया आपको देखना चाहिए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav July 29, 2022 • 22:57 PM
Cricket Image for VIDEO : सूर्या ने खेला आतिशी हेलीकॉप्टर शॉट, अल्ज़ारी जोसेफ की 146kmph की गेंद का
Cricket Image for VIDEO : सूर्या ने खेला आतिशी हेलीकॉप्टर शॉट, अल्ज़ारी जोसेफ की 146kmph की गेंद का (Image Source: Google)
Advertisement

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) जिन्हें भारतीय टीम का 360 बल्लेबाज़ माना जाता है। एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव को ओपनिंग के लिए भेजा गया और उन्होंने अच्छी शुरुआत भी की। हालांकि, वो अपनी पारी को 24 रनों से आगे नहीं ले जा सके और अकील हुसैन का शिकार बन गए।

हालांकि, आउट होने से पहले उन्होंने अपनी पारी के दौरान एक ऐसा शॉट खेला कि फैंस देखते ही रह गए। अल्ज़ारी जोसेफ अपना टी-20 डेब्यू कर रहे थे लेकिन सूर्यकुमार यादव ने उन पर बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाया और उनका टी-20 क्रिकेट में ऐसा स्वागत किया जिसे वो हमेशा याद रखेंगे। सूर्या की आतिशबाज़ी के चलते ही अल्ज़ारी के पहले ओवर में 18 रन चले गए लेकिन अपने तीसरे ओवर में अल्ज़ारी ने वापसी करते हुए हार्दिक पांड्या का एक बड़ा विकेट भी लिया।

Trending


सूर्यकुमार ने अल्जारी के पहले ओवर की पहली गेंद पर दो रन बनाए और ओवर की दूसरी गेंद पर सूर्या ने फाइन लेग के ऊपर से हेलिकॉप्टर शॉट खेल दिया। अल्ज़ारी की ये गेंद 146 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से थी लेकिन सूर्या ने उनकी रफ्तार के साथ ही गेंद को आसमान की सैर पर भेज दिया। उनके इस फ्लिक शॉट में कलाई का भरपूर इस्तेमाल था और दर्शकों के साथ-साथ कमेंटेटर भी इस शॉट को देखकर हैरान रह गए। आप इस शानदार शॉट का वीडियो नीचे देख सकते हैं।

वहीं, इस मैच की बात करें तो रोहित शर्मा ने 64 रनों की पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की। हालांकि, बीच के ओवरों में टीम इंडिया फंसती हुई दिख रही थी लेकिन आखिरी में एक बार फिर दिनेश कार्तिक संकटमोचक बनकर उभरे और अंत तक नाबाद रहते हुए 18 गेंदों में 41 रन बना दिए। इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 2 छक्के भी देखने को मिले।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement