Advertisement
Advertisement

IND vs AUS 2nd ODI: रोहित शर्मा की होगी वापसी, इन 3 खिलाड़ियों को दिखा सकते हैं बाहर का रास्ता

IND vs AUS ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 18, 2023 • 16:37 PM
Cricket Image for IND vs AUS 2nd ODI: रोहित शर्मा की होगी वापसी, इन 3 खिलाड़ी को दिखा सकते हैं बाहर
Cricket Image for IND vs AUS 2nd ODI: रोहित शर्मा की होगी वापसी, इन 3 खिलाड़ी को दिखा सकते हैं बाहर (Image Source: Google)
Advertisement

IND vs AUS 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 19 मार्च (रविवार) को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा पारिवारिक कारणों से हिस्सा नहीं ले सके थे, लेकिन दूसरे वनडे में उनकी टीम में वापसी होगी। हिटमैन की वापसी के साथ एक नहीं बल्कि तीन खिलाड़ियों का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट सकता है।

सूर्यकुमार यादव का बाहर होना तय: मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव वानखेड़े वनडे में इंडियन इलेवन का हिस्सा थे, लेकिन दूसरे वनडे में उन्हें टीम में जगह मिलेगी ऐसा लगभग असंभव है। दरअसल, सूर्यकुमार यादव को टीम में जगह ही रोहित शर्मा के अनुपलब्ध होने के कारण मिली थी। अब हिटमैन की वापसी होगी, ऐसे में SKY को एक बार फिर बेंच गर्म करना पड़ सकता है।

Trending


बेहद खराब हैं SKY के आंकड़ें: टी20 क्रिकेट में भर-भरकर रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव वनडे फॉर्मेट में अब तक बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। सूर्यकुमार के आंकड़ें बिल्कुल खास नजर नहीं आते। SKY ने अब तक 21 वनडे मैचों में महज 27.06 की औसत से 433 रन बनाए हैं। टी20 फॉर्मेट में उनकी औसत 46.52 की रहती है जो कि 50 ओवर क्रिकेट में नीचे गिरकर 27.06 की हो जाती है। पहले वनडे में भी वह शून्य के स्कोर पर आउट हुए थे।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

शार्दुल और कुलदीप की हो सकती है छुट्टी: रोहित शर्मा दूसरे वनडे में शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव की जगह पर वाशिंगटन सुंदर और उमरान मलिक को मौका दे सकते हैं। वानखेड़े वनडे में इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा। कुलदीप यादव ने 8 ओवर में 48 रन देकर 1 विकेट झटका। इसी बीच मिचेल मार्श ने उनके खिलाफ एग्रेसिव होकर रन बनाए। वहीं दूसरी तरफ शार्दुल ठाकुर को महज 2 ओवर गेंदबाज़ी करने का मौका मिला था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement