X close
X close
Indibet

VIDEO: मैच जीतने के लिए सिडनी सिक्सर्स ने चली बड़ी चाल, आखिरी गेंद पर बदल दिया बल्लेबाज

BBL 2021-22: बिग बैश लीग में बुधवार को खेले गए सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राकर्स के मैच के दौरान कई अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिली जिसने इस मैच को ओर भी ज्यादा रोमांचक बना दिया।

By Nishant Rawat January 27, 2022 • 10:59 AM View: 1933

BBL 2021-22: बिग बैश लीग में बुधवार को खेले गए सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राकर्स के मैच के दौरान कई अजीबोगरीब घटनाएं देखने को मिली जिसने इस मैच को ओर भी ज्यादा रोमांचक बना दिया। ऐसी ही एक घटना मैच की लास्ट बॉल पर भी दिखी जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सिडनी सिक्सर्स(Sydney Sixers) और एडिलेड स्ट्राकर्स(Adelaide Strikers) के बीच खेले गए प्लेऑफ मैच की लास्ट बॉल पर सिडनी सिक्सर्स को जीतने के लिए सिर्फ 2 रनों की जरूरत थी। इस दौरान सिडनी सिक्सर्स की टीम ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज जॉर्डन सिल्क को रिटायर्ड करने का फैसला किया और उनकी जगह दूसरे बल्लेबाज को मैदान पर उतारा।

Trending


दरअसल टीम ने ये फैसला इसलिए लिया था क्योंकि लास्ट ओवर की पांचवी बॉल पर दो रन भागने के दौरान सिल्क तकलीफ में नज़र आ रहे थे। अंतिम बॉल पर सिडनी को जीत के लिए दो रनों की जरूरत थी, अगर सिल्क को रिटायर्ड नहीं किया जाता तो शायद ये फैसला टीम पर लिए भारी पड़ सकता था। इसलिए टीम ने जे लैंटन को ग्राउंड पर उतारने का फैसला किया। हालांकि इसका ज्यादा फर्क नहीं पड़ा क्योंकि हेडन केर ने लास्ट बॉल पर चौका लगाकर टीम को इस रोमांचक मैच में जीत दिला दी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि मैच से पहले सिडनी सिक्सर्स के ओपनर और विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप कोविड पॉजिटिव पाए गए थे और टीम के पास उनका कोई रिप्लेसमेंट भी नहीं था ऐसे में टीम के असिस्टेंट कोच जे लैंटन को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। ये भी काफी अजीबोगरीब घटना थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now