X close
X close
Indibet

VIDEO : 'एक ही बॉल पर दो बार रन आउट हुआ बल्लेबाज', बीबीएल में देखने को मिला एक अनोखा नज़ारा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 24, 2021 • 13:41 PM View: 1166

बिग बैश लीग के 10वें सीजन के 51वें मैच में एक अलग ही नज़ारा देखने को मिला जब बल्लेबाज एक ही गेंद पर दो बार रनआउट हो गया। इससे पहले शायद ही क्रिकेट के मैदान पर कभी ऐसा दृश्य फैंस ने देखा होगा।

दरअसल, सिडनी थंडर और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेले जा रहे अहम मुकाबले में स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उनका ये फैसला बिल्कुल सही साबित होता दिख रहा था क्योंकि दोनों ओपनर्स एलेक्स कैर्री और जेक वेदरलैंड ने सधी हुई शुरूआत की और स्कोरबोर्ड पर 6 ओवर्स में 42 रन टांग दिए लेकिन इसके बाद कैर्री आउट हो गए।

Trending


कैर्री के आउट होने के बाद वेदरलैंड ने अपनी शानदार लय जारी रखी। 10वें ओवर में वो भी आउट हो गए लेकिन जिस तरह से वो आउट हुए शायद ऐसा नज़ारा क्रिकेट के मैदान पर इससे पहले कभी नहीं देखने को मिला होगा। 

स्ट्राइकर्स की पारी का 10वां ओवर ऑलराउंडर क्रिस ग्रीन कर रहे थे और इस ओवर की पांचवीं गेंद पर फिलीप सॉल्ट बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने उस गेंद पर सीधा शॉट लगाया और गेंद ग्रीन के हाथों से लगकर स्टंप्स पर जा लगी लेकिन वेदरलैंड को लगा कि वो क्रीज के अंदर हैं। इसके बाद मिसफील्ड होने के चलते सॉल्ट ने वेदरलैंड को एक रन भागने के लिए मजबूर किया और वेदरलैंड कीपर के छोर पर भी रनआउट हो गए।

हालांकि, इस रनआउट को ग्रीन के खाते में ही गिना जाएगा क्योंकि पहली बार में ही वेदरलैंड रनआउट थे लेकिन अगर वो पहली बार में रन आउट ना होते तो उस रनआउट को फील्डर के खाते में दिया जाता।


 
LivePools