X close
X close
Indibet

VIDEO: क्या मिलने वाला है एक और रोहित शर्मा ?, इस खिलाड़ी का नाम ही नहीं, काम भी हिटमैन जैसा है

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 18, 2021 • 11:15 AM View: 460

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रविवार (18 जनवरी) को मुंबई में खेले गए एलीट ग्रुप ई मुकाबले में हरियाणा की टीम ने सितारों से सुसज्जित दिल्ली को 5 विकेट से धूल चटाकर बड़ी जीत हासिल की। हरियाणा के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज रोहित प्रमोद शर्मा और ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने आतिशी पारियां खेल कर हरियाणा को एलीट ग्रुप ई के टॉप पर पहुंचा दिया है।

हरियाणा की कप्तानी कर रहे मोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उन्होंने अपना ये फैसला बिल्कुल सही साबित करते हुए दिल्ली के कप्तान शिखर धवन को शून्य पर बोल्ड कर दिया। हालांकि, दिल्ली गिरते-पड़ते 182 रनों पर पहुंचने में सफल रही लेकिन लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरियाणा की टीम ने रोहित और तेवतिया की पारियों की बदौलत लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

Trending


रोहित शर्मा ने 21  गेंदों पर 48 रनों की आतिशी पारी खेली। इस धमाकेदार पारी के दौरान उन्होंने दो चौके और तीन बड़े छक्के भी लगाए। उन्होंने तेवतिया (16 गेंद 31 रन) के साथ साझेदारी करके हरियाणा को मैच जितवा दिया। 

हालांकि, इस मैच में रोहित शर्मा ने धमाकेदार पारी खेल कर भारतीय स्टार रोहित शर्मा की यादें ताज़ा कर दी। उन्होंने इस पारी के साथ ये बता दिया कि सिर्फ उनका नाम ही रोहित शर्मा नहीं है बल्कि वो उनका काम भी वैसा ही है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वो अपने प्रदर्शन में रोहित शर्मा जैसी निरंतरता ला पाते हैं या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now