Advertisement
Advertisement

VIDEO : ये क्रिकेटर है या फुटबॉलर, बॉल ने बदली राह तो फील्डर ने भी दिखाई करामात

T20 Blast lancashire vs nottinghamshire match croft brilliant fielding : इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में एक से बढ़कर एक शानदार फील्डिंग देखने को मिल रही है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 01, 2022 • 21:58 PM
Cricket Image for VIDEO : ये क्रिकेटर है या फुटबॉलर, बॉल ने बदली राह तो फील्डर ने भी दिखाई करामात
Cricket Image for VIDEO : ये क्रिकेटर है या फुटबॉलर, बॉल ने बदली राह तो फील्डर ने भी दिखाई करामात (Image Source: Google)
Advertisement

टी-20 ब्लास्ट 2022 के नॉर्थ ग्रुप के एक अहम मुकाबले में लंकाशायर ने नॉटिंघमशायर को 87 रन से हराकर जीत हासिल कर ली। इस मैच में लंकाशायर ने पहले बैटिंग करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए लेकिन 179 रनों का पीछा करते हुए नॉटिंघमशायर की पूरी टीम सिर्फ 91 रनों पर ही ढेर हो गई।

इस मैच की बात करें तो लियाम लिविंगस्टोन और जेनिंग्स की बल्लेबाजी के अलावा और भी कई रोमांचक पल देखने को मिले लेकिन सारी लाइमलाइट स्टीवन क्रोफ्ट लूट गए। उन्होंने फील्डिंग के दौरान ऐसी फील्डिंग स्किल्स दिखाई कि हर क्रिकेट फैन ये समझ बैठा कि शायद वो एक प्रोफेशनल फुटबॉलर भी हैं।

Trending


ये घटना उस समय घटित हुई जब नॉटिंघम के बल्लेबाज़ मैथ्यू कॉर्टर बल्लेबाज़ी कर रहे थे और उन्होंने लिविंगस्टोन की गेंद पर लेग साइड पर हवाई शॉट खेला ऐसा लगा कि क्रोफ्ट इस गेंद को आसानी से पकड़ लेंगे लेकिन गेंद ने ऐसा टर्न लिया कि उन्हें भी अपनी फुटबॉल स्किल्स दिखानी पड़ गई। अगर उनकी जगह कोई और फील्डर होता तो ये निश्चित रूप से चौका था लेकिन उन्होंने इसे एक रन में तब्दील कर दिया।

Also Read: स्कोरकार्ड

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस 37 वर्षीय क्रोफ्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो नॉटिंघम की टीम ने ये मैच सातवें ओवर में ही गंवा दिया था क्योंकि 6.2 ओवर में ही उनके 6 बल्लेबाज़ सिर्फ 34 पर ढेर हो गए थे और एकतरह से पावरप्ले में ही मैच खत्म हो गया था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement