X close
X close
Indibet

सचिन, सहवाग ने जमकर करी शेफाली वर्मा की तारीफ !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 28, 2020 • 16:21 PM View: 728

28 फरवरी। भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग ने महिला टीम की युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा की तारीफ की है। शेफाली इस समय आस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप में अपने बल्ले से सभी को प्रभावित किया है। 16 साल की इस दाएं हाथ की बल्लेबाज ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में 34 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेल टीम की जीत में अहम योगदान दिया जिसके दम पर टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही।

अपनी पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। अभी तक उन्होंने विश्व कप के तीन मैचों में कुल 114 रन बनाए हैं। इस युवा खिलाड़ी ने इस दौरान 172.72 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। उनसे पहले विश्व कप में इतनी तेज स्ट्राइक रेट से किसी बल्लेबाज रन नहीं किए।

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, "हमारी टीम ने इस विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। यह रोमांचक मैच था, जिसमें हमने दबाव की स्थिति में अच्छा किया। शेफाली वर्मा को एक और बेहतरीन पारी खेलते देख अच्छा लगा।"

इस पर शेफाली ने जवाब दिया, "आपके शब्दों और समर्थन के लिए शुक्रिया सर। मैं टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देती रहूंगी।"

वहीं सहवाग ने ट्वीट किया, "वाह भाई वाह। लड़कियों ने दबाव में बेहतरीन खेल दिखाते हुए न्यूजीलैंड को हराया और टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई। शेफाली वर्मा रॉकस्टार हैं। आनंद आ रहा है लड़कियों का प्रदर्शन देखने में।"

शेफाली ने सहवाग को भी धन्यवाद देते हुए लिखा, "आपके शब्दों के लिए शुक्रिया सर। आपका समर्थन मेरे लिए काफी मायने रखता है। धन्यवाद।"

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now