X close
X close

पायलट ने कागज पर लिखकर यात्री को बताया स्कोर, जीता दिल

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के खेल के बारे में एक यात्री ने पायलट से अपडेट मांगा था। जिसके बाद इंडिगो पायलट ने यात्री को कागज पर लिखकर स्कोर बताया जो वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 03, 2022 • 12:09 PM

Indigo pilot sent handwritten note to passenger: रविवार को टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के अपडेट की मांग करने वाले एक यात्री को इंडिगो पायलट ने हस्तलिखित नोट शेयर कर स्कोर बताया। पायलट के इस गेस्चर ने सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत लिया है। पैसेंजर विक्रम गार्गा ने पायलट से स्कोर अपडेट के हस्तलिखित नोट को शेयर किया है।

विक्रम गार्गा ने इस नोट को शेयर करते हुए लिखा, 'भारत आज हार गया लेकिन IndiGo ने मेरा दिल जीत लिया। स्कोर अपडेट के लिए अनुरोध करने पर पायलट ने उड़ान के बीच में एक नोट भेजा।'पायलेट ने दक्षिण अफ्रीकी रन-चेज़ के दौरान पावरप्ले के अंत में इस अपडेज को शेयर किया। 

Trending


पर्थ के तेज और उछाल वाले ट्रैक पर भारत के 133/9 का पीछा करते हुए प्रोटियाज उस समय 3 विकेट पर 33 रन बनाकर खेल रहा था। इंडिगो जेट से यात्रा कर रहे यात्री द्वारा पोस्ट किए जाने के बाद से उनका ट्वीट वायरल हो गया है। अब तक इसे 126 रीट्वीट और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जो शारीरिक अपंगता के बावजूद बने महान, कोई बहरा किसी की उंगली गायब

वहीं अगर टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के सफर की बात करें तो पाकिस्तान और नीदरलैंड को हराने के बाद साउथ अफ्रीका के हाथों टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया को अपना अगला मुकाबला 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। अगर टीम इंडिया इस मुकाबले को हारती है तो फिर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को थोड़ा धक्का लग सकता है।