X close
X close
Indibet

VIDEO : 6 ओवर में 4 इंग्लिश बल्लेबाज़ों ने किया सरेंडर, एकदम से कुछ ऐसे पलट गया पूरा मैच

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 06, 2021 • 19:18 PM View: 2266

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम जीत की राह पर चलती हुई नज़र आ रही है। ताजा समाचार लिखे जाने तक इंग्लिश टीम ने अपने 6 विकेट महज 150 रनों पर गंवा दिए हैं। हालांकि, पांचवें दिन लंच तक इंग्लिश टीम मज़बूती से वापसी करती हुई नजर आ रही थी लेकिन लंच के बाद कहानी एकदम से बदल गई।

पांचवें दिन लंच तक इंग्लैंड का स्कोर 131 रन के स्कोर पर 2 विकेट था लेकिन लंच के बाद शुरुआती 6 ओवरों में ही भारतीय गेंदबाज़ों ने इंग्लिश बल्लेबाज़ों को घुटने टेकने के लिए मज़बूर कर दिया। लंच के बाद कहानी कुछ ऐसे पलटी की टीम इंडिया ने 6 ओवरों में ही चार विकेट चटका दिए। सबसे पहले लंच के बाद तीसरे ही ओवर में रविंद्र जडेजा ने हसीब हमीद को क्लीन बोल्ड किया और इंग्लिश टीम को तीसरा झटका दिया।

Trending


इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने अपने चौथे स्पेल में धमाकेदार वापसी करते हुए दो ओवरों में दो बल्लेबाज़ों को पवेलियन भेजकर टीम इंडिया के लिए जीत की नींव रख दी। बुमराह ने पहले तो पहली पारी के हीरो रहे ओली पोप को क्लीन बोल्ड किया और इसके बाद जॉनी बेयरस्टो को यॉर्कर पर बोल्ड करके इंग्लिश खेमे में खलबली मचा दी।

बुमराह के बाद एक बार फिर जडेजा ने गेंद घुमानी शुरू की और मोईन अली को बिना खाता खोले सूर्यकुमार यादव के हाथों कैच आउट करवा दिया। अब टीम इंडिया की जीत लगभग पक्की नजर आ रही है लेकिन अभी भी इंग्लिश कप्तान जो रूट अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं और वो इंग्लैंड के लिए ये मैच बचाने की एकमात्र उम्मीद नजर आ रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo