Advertisement
Advertisement

VIDEO: ब्रावो के रॉकेट शॉट पर हवा में उछलकर तिलक वर्मा ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, 0.56 सेकंड था रिएक्शन टाइम

CSK vs MI: गुरुवार (12 मई) को खेले गए मुकाबले में Tilak Verma ने शानदार कैच लपककर Dwayne Bravo की पारी का अंत किया। इस मैच में चेन्नई 97 रनों पर ऑलआउट हुई।

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 12, 2022 • 22:23 PM
VIDEO: ब्रावो के रॉकेट शॉट पर हवा में उछलकर तिलक वर्मा ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, 0.56 सेकंड था रिएक्शन
VIDEO: ब्रावो के रॉकेट शॉट पर हवा में उछलकर तिलक वर्मा ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, 0.56 सेकंड था रिएक्शन (Image Source: Twitter)
Advertisement

CSK vs MI: मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लॉप रही और पूरी टीम 16 ओवर में 97 रनों पर ऑलआउट हो गई। कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के बाद ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने सबसे ज्यादा 12 रन बनाए। ब्रावो ने 15 गेंदों का सामना करते हुए एक छक्का जड़ा। कुमार कार्तिकेय द्वारा डाले गए पारी के 13वें ओवर की दूसरी गेंद तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने शानदार कैच लेकर ब्रावो की पारी का अंत किया। 

कार्तिकेय ने ऑफ स्टंप पर फुलटॉस गेंद डाली जिसपर ब्रावो एक्सट्रा कवर के ऊपर से हवाई शॉट खेलना चाहते थे। शॉट बहुत तेज था लेकिन सर्कल में फील्डिंग कर रहे तिलक ने ऊपर की तरफ़ कूद कर बेहतरीन कैच लपका। इस दौरान उनका रिएक्शन टाइम 0.56 सेकंड था।

Trending


तिलक का कैच इतना शानदार था कि देखकर ब्रावो को मुंह खुला रह गया। बता दें कि आउट होने से पहली वाली गेंद पर ही ब्रावो ने छक्का जड़ा था। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस मुकाबले में टॉस जीतकर मुंबई ने चेन्नई को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था। चेन्नई के पहले 3 विकेट सिर्फ 5 रन के स्कोर पर ही आउट हो गई थी। जिसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। धोनी ने सबसे ज्यादा नाबाद 36 रनों की पारी खेली। कप्तान ने 33 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके और दो छक्के जड़े। चेन्नई के सात बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके। बता दें कि आईपीएल में चेन्नई की टीम दूसरी बार 100 से कम के स्कोर पर ऑलआउट हुई है। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement