X close
X close
Indibet

'क्या ये भी एक टीम है? घर जाओ लूज़र', पंजाब के प्रदर्शन पर भड़के फैंस

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को आईपीएल 2022 के 32वें मैच में 9 विकेट से हरा दिया है।

By Nishant Rawat April 20, 2022 • 23:07 PM

आईपीएल 2022 का 32वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया था, जिसे डीसी की टीम ने बेहद ही आसानी से 9 विकेट से जीतकर अपने नाम दर्ज कर लिया है। इस मैच में पंजाब की टीम किसी भी डिपार्टमेंट में दिल्ली कैपिटल्स से बेहतर नज़र नहीं आई। डीसी के खिलाफ पंजाब किंग्स की पूरी टीम महज़ 115 रन ही बना सकी, यही कारण है अब सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा टीम पर फूट रहा है।

इस मैच में कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद पंजाब किंग्स का काफी निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला। टीम के सात बल्लेबाज़ दो अंको का स्कोर तक बनाने में नाकाम रहे और पूरी टीम डीसी के सामने सिर्फ 116 रनों का लक्ष्य ही रख सकी। पंजाब किंग्स का यह स्कोर इस सीज़न का सबसे कम स्कोर रहा जिसे दिल्ली की टीम ने महज़ 10.3 ओवर में ही प्राप्त कर लिया। और अब फैंस लगातार ही सोशल मीडिया पर पंजाब किंग्स की ट्रोलिंग कर रहे हैं।

Trending


ट्विटर पर एक यूजर ने PBKS की टीम को आईपीएल की सबसे बड़ी चोकर टीम का खिताब देते हुए कहा, 'कितनी भी अच्छी टीम बना लो, लेकिन मैदान पर हमेशा ही खराब प्रदर्शन करते हैं।' वहीं एक यूजर ने रोते हुए इमोजी को शेयर करते हुए कहा, 'अब तो आरसीबी भी सुधर गई... पंजाब के अच्छे दिन कब आएंगे।' सोशल मीडिया पर ऐसे ही बहुत से मीम की बरसात हुई है। चलिए आपको दिखाते हुए कुछ मीम...

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि पंजाब किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन जितेश शर्मा के बल्ले से निकले। इस विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने पांच चौके लगाते हुए 32 रन बनाए, वहीं कप्तान मयंक ने 24 रनों की पारी खेली। दिल्ली कैपिटल्स के हर गेंदबाज़ ने शानदार प्रदर्शन किया और शार्दुल ठाकुर को छोड़कर सभी को सफलता भी हासिल हुई। 116 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पृथ्वी और वॉर्नर की जोड़ी ने 83 रनों की साझेदारी की, जिसके बाद सरफराज ने डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर डीसी को जीत की दहलीज पार करवाई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now