X close
X close

'तुम्हारे फाइनल से ज्यादा लोगों ने IND VS ZIM देखा है', रमीज़ राजा की धमकी पर फैंस का फूटा गुस्सा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने कहा है कि अगर टीम इंडिया एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आएगी तो पाकिस्तान भी भारत नहीं जाएगा।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 26, 2022 • 11:19 AM

BCCI vs PCB: भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड के बीच मामला गरमाता जा रहा है। आलम ये है कि हमेशा से बैकफुट पर रहने वाले पाकिस्तान ने इसबार खुलकर भारत को धमकी दे डाली है। इस बार का एशिया कप पाकिस्तान में होना है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने हाल ही में पाकिस्तान जाने की बातों को खारिज कर दिया था। जय शाह ने साफ कह दिया था कि टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाएगी और एशिया कप के लिए न्यूट्रल वेन्यू देखा जाएगा।

जिसपर पाकिस्तान के चेयरमेन रमीज राजा भड़क उठे थे और कहा था कि उनकी टीम भी वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत नहीं जाएगी। इसी को लेकर रमीज राजा ने एकबार फिर तीखा बयान देते हुए कह डाला है कि क्या पाकिस्तान के बिना क्या कोई वर्ल्ड कप देखेगा?

Trending


रमीज़ राजा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने बकयादा तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तुम्हारे फाइनल से ज्यादा लोगों ने IND VS ZIM देखा है। तुम ना भी आओ तो लोगों को घंटा फर्क नहीं पड़ता।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'रमीज़ राजा को पता ही नहीं वो क्या बोल रहा है।'अन्य यूजर्स भी रमीज़ राजा के बयान पर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जिनके आखिरी मैच में रोई पूरी दुनिया, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

बता दें कि रमीज़ राजा ने उर्दू मीडिया प्लेटफॉर्म से बात करते हुए कहा था, 'अगर पाकिस्तान अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लेता है, तो इसे कौन देखेगा? हम पूरी तरह से क्लियर हैं। अगर टीम इंडिया एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आएगी तो हम भी वर्ल्ड कप 2023  के लिए भारत नहीं जाएंगे। अगर वे नहीं आते हैं तब वो हमारे बिना वर्ल्ड कप खेल सकते हैं।'