X close
X close
Indibet

VIDEO : ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी, कुलदीप के 'चौके' के बाद फैंस ने केकेआर को किया ट्रोल

Twitter Reactions after dc bowler kuldeep yadav took 4 wickets against kkr : दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर कुलदीप यादव ने अपनी पुरानी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ चार विकेट लेकर फैंस को दीवाना बना दिया।

By Shubham Yadav April 10, 2022 • 21:09 PM View: 2019

IPL 2022 के 19वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 44 रनों से हराकर दो अंक हासिल कर लिए। दिल्ली ने केकेआर को जीत के लिए 215 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन पहाड़नुमा लक्ष्य के सामने केकेआर की बल्लेबाज़ी धराशायी हो गई और जवाब में कोलकाता की टीम 19.4 ओवरों में 171 रनों पर ऑलआउट हो गई।

इस मैच में बल्लेबाज़ों के बाद दिल्ली के स्पिनर कुलदीप यादव केकेआर पर कहर बनकर टूटे। कुलदीप यादव IPL 2021 में कोलकाता की टीम का हिस्सा थे लेकिन पिछले साल उन्हें एक भी मैच खेलने को नहीं मिला था ऐसे में जब कुलदीप अपनी पुरानी टीम के खिलाफ पहली बार मैच खेलने उतरे तो उन्होंने जमकर खुन्नस निकाली।

Trending


कुलदीप ने अपनी शानदार गेंदबाजी से केकेआर को चारों खाने चित कर दिया। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 35 रन देकर 4 बहुमूल्य विकेट झटके। केकेआर ने उन्हें पिछले साल बेंच पर बिठाए रखा था ऐसे में फैंस भी इंतजार कर रहे थे कि कुलदीप केकेआर को किस तरह से जवाब देते हैं। ऐसे में जब दिल्ली की जीत के हीरो कुलदीप बनकर उभरे तो फैंस ने सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश कर दी। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से केकआर को ट्रोल कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now