Advertisement
Advertisement

WATCH: अंपायर ने नहीं उठाई उंगली, लेकिन रोहित शर्मा ने DRS लेकर बदल दिया फैसला

पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के अहम मुकाबले में कुलदीप यादव ने एक ही ओवर में मैच पलट दिया। कुलदीप ने सउद शकील और इफ्तिखार अहमद को एक ही ओवर में आउट कर दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 14, 2023 • 17:06 PM
WATCH: अंपायर ने नहीं उठाई उंगली, लेकिन रोहित शर्मा ने DRS लेकर बदल दिया फैसला
WATCH: अंपायर ने नहीं उठाई उंगली, लेकिन रोहित शर्मा ने DRS लेकर बदल दिया फैसला (Image Source: Google)
Advertisement

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) के12वें मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और भारतीय गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक समय बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान की नाव को पार लगाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन बाबर आजम के आउट होते ही पाकिस्तान की बल्लेबाजी बिखर गई।

पिछले कुछ मैचों में सउद शकील ने अच्छी बल्लेबाजी की थी लेकिन इस मैच में वो कुछ ना कर सके। कुलदीप यादव ने एक ही ओवर में सउद शकील और इफ्तिखार अहमद को आउट करके पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेल दिया। सबसे पहले 33वें ओवर की दूसरी गेंद पर कुलदीप ने सउद शकील को एलबीडब्ल्यू आउट किया।

Trending


हालांकि, अंपायर ने शकील को आउट नहीं दिया था लेकिन रोहित शर्मा ने रिव्यू लेकर बाज़ी पलट दी। जैसे ही थर्ड अंपायर ने मैदानी अंपायर को अपना फैसला बदलने के लिए कहा तो रोहित शर्मा का जश्न देखने लायक था। इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: Live Score

शकील को आउट करने के बाद इसी ओवर की आखिरी गेंद पर कुलदीप ने इफ्तिखार को आउट कर दिया। एक समय पाकिस्तान की टीम 300 के पास पहुंचती दिख रही थी लेकिन एक के बाद एक कई विकेट गंवाकर पाकिस्तानी टीम ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार दी। ताजा समाचार लिखे जाने तक पाकिस्तान ने 39 ओवर में 7 विकेट खोकर 182 रन बना लिए हैं और यहां से अगर पाकिस्तान की टीम 250 तक भी पहुंच गया तो बहुत बड़ा चमत्कार होगा।

Advertisement

Advertisement