X close
X close
Indibet

VIDEO : 'ये अंपायर अंधा है क्या' क्लीयर वाइड ना देने पर भड़क उठे फैंस

Umpire got trolled after he did not give wide when marcus stoinis batting : लखनऊ और बैंगलौर के बीच मुकाबले के दौरान अंपायर ने एक ऐसी वाइड दी जिस पर फैंस ने जमकर भड़ास निकाली।

By Shubham Yadav April 19, 2022 • 23:50 PM View: 921

आईपीएल 2022 के 31वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने लखनऊ सुपरजाएंट्स को 18 रनों से हराकर अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। हालांकि, इस मैच के कुछ आखिरी पलों में अंपायर की खराब अंपायरिंग देखने को मिली और फैंस उस अंपायरिंग को देखकर काफी भड़के भी हुए हैं।

दरअसल, ये घटना 19वें ओवर की पहली गेंद पर घटित हुई जब जोश हेज़लवुड की वाइड गेंद को अंपायर ने वाइड नहीं दिया और अंपायर के इस फैसले ने मार्कस स्टोइनिस को भी निराश कर दिया। स्टोइनिस ने इस गेंद पर थोड़ी सी चहलकदमी की थी और वो ऑफ स्टंप के पास जाना चाह रहे थे और हेज़लवुड ने भी गेंद वाइड वाली पट्टी से दूर फेंकी लेकिन अंपायर ने इसे वाइड नहीं दिया।

Trending


इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस इस कद्र भड़के कि उन्होने अंपायर को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने तो कमेंट करते हुए कह दिया कि ये अंपायर अंधा है क्या। जबकि कई फैंस मीम्स शेयर करते हुए कह रहे थे कि मैच खत्म होने के बाद अंपायर को घर दूसरे रास्ते से जाना होगा क्योंकि स्टोइनिस उनका इंतज़ार कर रहा होगा।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now