X close
X close

नशीम शाह के साथ उर्वशी रौतेला का वीडियो, फैंस ने ऋषभ पंत को चिढ़ाया

उर्वशी रौतेला का नाम पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह के साथ जुड़ रहा है। उर्वशी रौतेला से जुड़ा वीडियो सामने आने के बाद फैंस ऋषभ पंत को चिढ़ा रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 07, 2022 • 16:18 PM

urvashi rautela and naseem shah: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ जुड़ चुका है। हाल ही में दोनों के बीच बिना नाम लिए सोशल मीडिया पर जंग जैसा माहौल छिड़ गया था जब उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मिस्टर RP उनसे मिलने के घंटों इंतजार कर रहे थे। जिसपर ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुझे माफ करो बहन लिखकर उर्वशी को ट्रोल कर दिया था।

इस घटना के बाद मामले ने काफी तूल भी पकड़ा था। इस बीच उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर खुद से जुड़ी एक स्टोरी पोस्ट की थी। इस स्टोरी में उर्वशी रौतेला के साथ पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह भी नजर आ रहे थे। ये फैन मेड वीडियो थी जिसे उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

Trending


उर्वशी की इस स्टोरी का वीडियो बनाकर फैंस सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस मीम बनाकर ऋषभ पंत को चिढ़ा रहे हैं। एक यूजर ने बॉलीवुड फिल्म धड़कन के सीन को क्रॉप करके उसे पंत, उर्वशी और नशीम शाह से जोड़ा है।

वहीं अन्य यूजर भी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि उर्वशी रौतेला को एशिया कप के दौरान मैदान पर टीम इंडिया को चीयर करते हुए देखा गया था। एशिया कप की बात करें तो टीम इंडिया लगभग-लगभग एशिया कप से बाहर ही हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: 'कैची से कोई लाइट काटो', इंडियन फैन के कंधे पर सिर रखकर रोया 'मारो मुझे मारो' पाकिस्तानी फैन

सुपर-4 मुकाबले में पहले पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 5 विकेट से हराया वहीं अपने दूसरे मैच में टीम इंडिया को श्रीलंका के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की टीम अगर अपने बाकी बचे दो मैचों में से एक भी मैच जीतती है तो फिर टीम इंडिया एशिया कप से एलिमिनेट हो जाएगी।