Advertisement
Advertisement

VIDEO: 7 फुट के खिलाड़ी ने बाउंड्री पर पकड़ा शानदार कैच, बल्लेबाज भी देखकर रह गया हैरान

बिग बैश लीग के 41वें मैच के दौरान भी, जहां मेलबर्न स्टार्स के 7 फुट लंबे खिलाड़ी ब्यू वेबस्टर ने बाउंड्री के पास उछलकर एक शानदार कैच लपका और बल्लेबाज को पेवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया। जिसका वीडियो सोशल

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 10, 2022 • 16:47 PM
Cricket Image for VIDEO: 7 फुट के खिलाड़ी ने बाउंड्री पर पकड़ा शानदार कैच, बल्लेबाज भी देखकर रह गया
Cricket Image for VIDEO: 7 फुट के खिलाड़ी ने बाउंड्री पर पकड़ा शानदार कैच, बल्लेबाज भी देखकर रह गया (Beau Webster (Image Source: Google))
Advertisement

Big Bash League: क्रिकेट के मैदान पर लंबी हाईट अक्सर ही खिलाड़ियों के लिए फिल्डिंग करते समय प्लस पॉइंट साबित होती है। ऐसा ही देखने को मिला बिग बैश लीग के 41वें मैच के दौरान भी, जहां मेलबर्न स्टार्स के 7 फुट लंबे खिलाड़ी ब्यू वेबस्टर ने बाउंड्री के पास उछलकर एक शानदार कैच लपका और बल्लेबाज को पेवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया।

ब्यू वेबस्टर का ये शानदार कैच एडिलेड स्टाकर्स की पारी के 19वें ओवर के दौरान देखने को मिला। ये ओवर मेलबर्न स्टार्स के कैप्टन एडम जाम्पा करने आए थे। उस समय एलिडेल की टीम के लिए सबसे सेट बल्लेबाज जोनाथन वेल्स बल्लेबाजी कर रहे थे और टीम के लिए बड़े शॉट लगाकर ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की तरफ देख रहे थे। इसी कोशिश में उन्होंने जाम्पा के ओवर की तीसरी बॉल पर उठाकर शॉट लगा दिया, लेकिन शॉट में ऊचाई की कमी थी जिस वजह से बॉउंड्री पर फिल्डिंग कर रहे 7 फुट के ब्यु वेबस्टर ने इस बॉल को उछलकर बड़े ही आराम से पकड़ लिया। इस कैच के चलते वेल्स को 68 रनों के निजी स्कोर पर पेवेलियन लौटना पड़ा। 

Trending


Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि मैच में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान एडम जाम्पा ने टॉस जीतकर पहले फिल्डिंग करने का फैसला किया था। जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी एडिलेड स्टाकर्स की टीम 9 विकेटों के नुकसान पर सिर्फ 139 रन ही बना सकी। एडिलेड की टीम के लिए सबसे ज्यादा रन जोनाथन वेल्स ने ही बनाए थे। खबर लिखे जाने तक मेलबर्न स्टार्स की टीम 16.5 ओवर खेलकर 4 विकेट के नुकसान पर 108 रन बना चुकी है। स्टार्स को जीत के लिए अभी भी 18 बॉल पर 31 रनों की जरूरत है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement