X close
X close
Indibet

बाबर आजम 114.75 की औसत से पीटते हैं जिम्बाब्वे को, अब विराट कोहली की बारी है

चयनकर्ता चाहते हैं कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली एशिया कप और टी-20 विश्वकप 2021 से पहले फॉर्म में वापस आने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में शिरकत करें।

By Prabhat Sharma July 20, 2022 • 16:07 PM

Virat Kohli and Babar azam: विराट कोहली ने खराब फॉर्म के बावजूद इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक ले लिया है। विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को तीन एकदिवसीय और पांच टी 20 मैच खेलने हैं जिसकी शुरुआत 22 जुलाई से होगी। 33 साल के विराट कोहली ने कथित तौर पर चयनकर्ताओं से कहा था कि वो वेस्टइंडीज दौरे के लिए उनको टीम में शामिल ना करें ताकि वो अपने परिवार के साथ समय बिता सकें। 

फॉर्म में वापस आ सकते हैं विराट कोहली: खबर है कि अगले महीने जिम्बाब्वे के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए विराट कोहली की टीम में वापसी हो सकती है। मेन इन ब्लू को जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलनी है, जिसमें कोहली खेलते हुए नजर आ सकते हैं। चयनकर्ता चाहते हैं कि विराट कोहली एशिया कप और टी-20 विश्वकप 2021 से पहले टच में वापस आ जाएं।

Trending


जिम्बाब्वे के खिलाफ बाबर आजम की गजब की औसत: पाकिस्तान के कप्तान और मौजूदा नंबर 1 बल्लेबाज बाबर आजम जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना बेहद पसंद करते हैं। बाबर आजम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 9 वनडे मैचों में 114.75 की औसत और 100.44 के स्ट्राइक रेट से 459 रन बनाए हैं।

विराट कोहली का जिम्बाब्वे के खिलाफ है अच्छा रिकॉर्ड: जिम्बाब्वे के खिलाफ विराट कोहली ने 8 मैच खेले हैं जिसमें 6 बार उन्हें बैटिंग करने का मौका मिला है। विराट कोहली ने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे मैचों में 50.60 की औसत और    86.94 के स्ट्राइक रेट से 253 रन बनाए हैं। विराट कोहली ने नाम जिम्बाब्वे के खिलाफ 1 शतक भी है।

यह भी पढ़ें: 'देख रहा है ना बिनोद कैसे नाचा जा रहा है', 28 सेकंड का वीडियो, कोहली को लोगों ने बोला-'पागल'

2015 में आखिरी बार था जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला: आखिरी बार विराट कोहली को जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम के खिलाफ खेले अरसा बीत गए हैं। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में 2015 एकदिवसीय विश्व कप के दौरान जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी बार मैच खेला था। इनसाइडस्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली जिम्बाब्वे के खिलाफ पहली बार फुलटाइम सीरीज खेलेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now