Advertisement
Advertisement

Sourav Ganguly ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'T20 WC में विराट और रोहित को करनी चाहिए ओपनिंग'

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली का मानना है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली को ही ओपनिंग करनी चाहिए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 22, 2024 • 17:22 PM
Sourav Ganguly ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'T20 WC में विराट और रोहित को करनी चाहिए ओपनिंग'
Sourav Ganguly ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'T20 WC में विराट और रोहित को करनी चाहिए ओपनिंग' (Image Source: Google)
Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आगाज होने में कुछ ही महीनों का समय बचा है। आईसीसी का ये मेगा इवेंट जून के महीने में अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाला है जिसके लिए बीसीसीआई जल्द ही इंडियन टीम का ऐलान कर सकती है। इसी बीच फैंस के मन में ये सवाल है कि इंडियन टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप में आखिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपनिंग कौन करेगा? अगर आपके मन में भी यही सवाल है तो आपको बदा दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इसका जवाब दिया है।

गिल या यशस्वी नहीं, रोहित के साथ विराट को करनी चाहिए ओपनिंग

Trending


दरअसल, सौरव गांगुली का मानना है कि टी20 वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित शर्मा के साथ भारतीय टीम के नंबर 1 बल्लेबाज़ विराट कोहली को सलामी बल्लेबाज़ी करनी चाहिए। PTI से बातचीत करते हुए सौरव गांगुली ने ये बड़ा बयान दिया। वो बोले, 'इस साल टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली और रोहित शर्मा को ओपनिंग करनी चाहिए। विराट कोहली 40 बॉल पर 100 रन बना सकते हैं।'

IPL 2024 में भी शतक ठोक चुके हैं विराट

आपको बता दें कि मौजूदा समय में विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए ओपनिंग करते हुए रनों का अंबार लगा रहे हैं। विराट सीजन में अब तक 8 मैचों में एक शतक और 2 अर्धशतक के दम पर 379 रन ठोक चुके हैं। खास बात ये भी है कि फिलहाल विराट के सिर पर ही ऑरेंज कैप सजा हुआ है। यानी वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामल में नंबर-1 बल्लेबाज़ हैं। अगर मैनेंजमेंट उन पर भरोसा जताती है तो सौरव गांगुली की भविष्यवाणी आगामी समय में सच हो सकती है और विराट इंडियन टीम के लिए ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं।

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए की बीते समय में ऐसी कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिसके अनुसार ये माना जा रहा था कि बीसीसीआई कप्तान रोहित शर्मा के साथ मीटिंग कर रही हैं और उन्होंने रोहित और विराट को वर्ल्ड कप में ओपनिंग के लिए चुन लिया है। लेकिन इसी बीच खुद रोहित शर्मा ये साफ कर चुके हैं फिलहाल मैनेजमेंट और उनके बीच ऐसी कोई बात नहीं हुई है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि आगामी समय में भारतीय टीम वर्ल्ड कप के लिए क्या प्लान बनाती है।  


Cricket Scorecard

Advertisement