X close
X close

हार्दिक पर भड़के विराट, लाल हुआ चेहरा और आंखों से उतार दी हीरोगिरी; देखें VIDEO

विराट कोहली ने अपने वनडे इंटरनेशनल करियर का 45वां शतक जड़ा है। विराट ने श्रीलंका के खिलाफ 113 रनों की पारी खेली।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 10, 2023 • 17:49 PM

Virat Kohli Angry: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी में खेला जा रहा है जहां भारतीय बल्लेबाज़ों ने रनों का अंबार लगा दिया है। इस मैच में ब्लू आर्मी ने निर्धारित 50 ओवर में 373 रन बनाए हैं। इस दौरान विराट कोहली के बैट से 113 रनों की शानदार शतकीय पारी निकली। एक तरफ जहां विराट अपने शतक से खुश हैं, वहीं दूसरी तरफ मैदान पर एक घटना ऐसी घटी जब वह अपने साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या से बेहद नाराज नज़र आए।

हार्दिक ने रन लेने से किया मना: दरअसल, यह घटना तब घटी जब मैदान पर हार्दिक पांड्या और विराट कोहली की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। कसून रजिथा की गेंद पर विराट ने शॉट खेला था जिसके बाद वह दो रन लेना चाहते थे। एक रन दोनों ही खिलाड़ियों ने तेजी से पूरा किया, लेकिन जब विराट दूसरे रन के लिए दौड़े तब हार्दिक ने ऐसा करने से मना कर दिया। विराट को आधी पिच से वापस जाना पड़ा। जिस वजह से वह काफी गुस्से में दिखे।

Trending


विराट ने आंखों से उगली आग: हार्दिक की हरकत पर विराट कोहली का चेहरा लाल हो गया था। विराट का मानना था कि यहां दो आराम से प्राप्त किये जा सकते थे जो कि काफी हद तक सही भी है। लेकिन हार्दिक पांड्या ने हीरोगिरी दिखाते हुए कोहली का मना किया। यहां विराट कोहली ने अपनी आंखें बड़ी की और हार्दिक को इशारों में यह बता दिया कि वह इस हरकत से काफी नाराज हुए।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

कई बार चुके हैं ऐसी हरकत: हार्दिक पांड्या की यह हरकत कई बार देखने को मिली है। ऐसा देखा जा चुका है कि हार्दिक पांड्या आखिरी ओवर में अपने पास स्ट्राइक रखना पसंद करते हैं और आज भी यही देखनै को मिला। हालांकि वह मैच में कुछ खास नहीं कर सके और 12 गेंदों पर 14 रन बनाकर आउट हुए। दूसरी तरफ विराट कोहली ने अपने वनडे इंटरनेशनल करियर का 45वां शतक जड़ा है।