Advertisement
Advertisement

Ind vs Aus 1st Test: विराट ने रोहित से मांगी माफी, हिटमैन ने सिर झुकाकर अंगूठा दिया उठा; वायरल हुआ रिएक्शन- देखें VIDEO

Ind vs Aus 1st Test: विराट कोहली की गलती से रोहित शर्मा आउट हो सकते थे, जिस वजह से उन्होंने हिटमैन से लाइव मैच में माफी मांगी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 10, 2023 • 14:24 PM
Cricket Image for Ind vs Aus 1st Test: विराट ने रोहित से मांगी माफी, हिटमैन ने सिर झुकाकर अंगूठा दिय
Cricket Image for Ind vs Aus 1st Test: विराट ने रोहित से मांगी माफी, हिटमैन ने सिर झुकाकर अंगूठा दिय (Virat Kohli And Rohit Sharma)
Advertisement

Rohit Sharma Virat Kohli: नागपुर टेस्ट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी खेलकर मेजबान टीम को काफी अच्छी बढ़त दिला दी है। हालांकि मैच के दौरान एक समय ऐसा भी आया था जब हिटमैन दुर्भाग्य पूर्ण तरीके से रन आउट भी हो सकते थे। अगर रोहित रन आउट होते तो इसकी सबसे बड़ी वजह उनके साथी खिलाड़ी विराट कोहली बनते। यही वजह रही विराट ने हिटमैन से लाइव मैच में माफी मांगी।

दरअसल, विराट कोहली ने भारतीय पारी के 43वें ओवर में पांचवीं गेंद पर शॉट खेलकर रोहित को एक रन चुराने के लिए कॉल किया था। यहां हिटमैन ने विराट पर पूरा भरोसा दिखाया और तेजी से रन लेने के लिए दोड़ पड़े। लेकिन इसी बीच विराट ने गेंद को फील्डर के हाथों में देखा और रोहित को आधे रास्ते से वापस भेज दिया। हिटमैन ने डाइव मारकर खुद को बचाया। इसके बाद लाइव मैच में विराट ने इशारों ही इशारों में रोहित से माफी मांगी। वहीं रोहित ने भी अपना सिर झुकाकर विराट को थंब्स अप करके 'सब ठीक है' का रिएक्शन दिया। यही वजह है अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Trending


बता दें कि जब यह घटना घटी तब रोहित शर्मा 83 रनों के स्कोर पर बैटिंग कर रहे थे, ऐसे में हिटमैन का रन आउट होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका हो सकता था। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। वहीं बात करें अगर विराट कोहली के बारे में तो वह बैट के साथ कुछ खास नहीं कर सके। विराट कोहली नागपुर टेस्ट में 26 गेंद खेलकर महज 12 के स्कोर पर आउट हुए। 

यह भी पढ़ें: गुस्से से लाल हुए रोहित शर्मा, पैर पर दिया था बैट पटक; वायरल हुआ हिटमैन का रिएक्शन

हिटमैन ने अपने नाम किया खास रिकॉर्ड: रोहित शर्मा बतौर कप्तान तीनों फॉर्मेट (टेस्ट,वनडे, टी-20 इंटरनेशनल) में शतक जड़ने वाले पहले भारतीय और दुनिया के चौथे खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले तिलकरत्ने दिलशान, फाफ डु प्लेसिस और बाबर आजम ने ही तीनों फॉर्मेट में बतौर कप्तान शतक जड़े हैं। वह बतौर कप्तान और बतौर खिलाड़ी तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement