X close
X close
Indibet

VIDEO : 'एक ही दिल है, कितनी बार जीतोगे विराट', जाते-जाते गिफ्ट कर गए अपनी जर्सी

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए मोहाली टेस्ट में बेशक विराट कोहली बल्ले से अपनी छाप ना छोड़ पाए लेकिन मैदान के अंदर और बाहर उन्होंने दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मोहाली टेस्ट फतेह करने के बाद

By Shubham Yadav March 07, 2022 • 14:56 PM View: 2218

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए मोहाली टेस्ट में बेशक विराट कोहली बल्ले से अपनी छाप ना छोड़ पाए लेकिन मैदान के अंदर और बाहर उन्होंने दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मोहाली टेस्ट फतेह करने के बाद विराट कोहली एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर विराट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपने दिव्यांग फैन धर्मवीर पाल को अपनी टीम इंडिया की जर्सी गिफ्ट कर रहे हैं। अगर आप धर्मवीर पाल को नहीं जानते हैं, तो बता दें कि वो दिव्यांग हैं, लेकिन उन्हें टीम इंडिया के अनाधिकारिक 12वें खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है।

Trending


धर्मवीर को ना सिर्फ भारत में होने वाले मैचों में बल्कि कभी-कभी विदेशी दौरों पर भी टीम इंडिया का मैच देखते हुए देखा गया है। कोहली द्वारा दिए गए गिफ्ट का वीडियो खुद धर्मवीर पाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘बहुत खूब, मेरी जिंदगी के लिए ये बहुत बड़ा दिन है। विराट कोहली ने अपने 100वें टेस्ट मैच में मुझे अपनी टी शर्ट गिफ्ट की।’ 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि मोहाली टेस्ट विराट कोहली के टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मैच था और अब वो अपने 101वें टेस्ट में बैंगलौर में खेलते हुए नजर आएंगे जहां पर टीम इंडिया और श्रीलंका की टीमें दूसरे टेस्ट में आमने-सामने होंगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now