Advertisement
Advertisement
Advertisement

'रिटायरमेंट ले लो, क्यों ट्रोल हो रहे हो', फैंस ने इस बार भी विराट को नहीं बख्शा

Virat Kohli trolled after got out cheaply against rajasthan in ipl 2022 : राजस्थान के खिलाफ दूसरे क्वालिफायर में भी विराट नहीं चले और फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 27, 2022 • 21:17 PM
Cricket Image for 'रिटायरमेंट ले लो, क्यों ट्रोल हो रहे हो', फैंस ने इस बार भी विराट को नहीं बख्शा
Cricket Image for 'रिटायरमेंट ले लो, क्यों ट्रोल हो रहे हो', फैंस ने इस बार भी विराट को नहीं बख्शा (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालिफायर में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) के बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला नहीं चला और वो अपनी टीम को इस बड़े मुकाबले में बीच रास्ते ही छोड़ गए। आरसीबी की पारी के दूसरे ओवर में वो सिर्फ 7 रन बनाकर प्रसिद्ध कृष्णा का शिकार बन गए। विराट की एक और खराब पारी के बाद फैंस उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं।

हालांकि, विराट ने ट्रेंट बोल्ट के पहले ओवर में छक्का लगाकर फैंस को खुश भी कर दिया था लेकिन अगले ओवर में वो प्रसिद्ध कृष्णा की धुन पर नाचते हुए दिखे। 33 वर्षीय कोहली इस सीज़न में पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुए हैं और जब-जब बड़े मुकाबलों की बात आती है तो विराट कोहली अपना विकेट फेंककर चले जाते हैं।

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

विराट की इस खराब फॉर्म को देखकर फैंस उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं और यहां तक कह रहे हैं कि विराट कोहली को रिटायरमेंट ले लेनी चाहिए क्यों वो बार-ाबर ट्रोल हो रहे हैं। वहीं, एक दूसरे फैन ने लिखा कि कोहली बड़े मैचों में सही में चोक करता है। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से विराट कोहली पर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement