X close
X close
Indibet

मैदान पर फिर नजर आएगी सचिन सहवाग की जोड़ी, इस टूर्नामेंट में खेलेंगे दुनिया भर के महान खिलाड़ी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 10, 2021 • 12:20 PM View: 233

पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग और महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर की जोड़ी एक बार फिर से एक साथ खेलती हुई नजर आने वाली है। इन दोनों खिलाड़ियों के साथ-साथ कई और पूर्व दिग्गज भी क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे और उनमें ब्रायन लारा, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान और जोंटी रोड्स का नाम शामिल हैं।

ये सभी पूर्व दिग्गज अनअकैडमी रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर प्रतिस्पर्धा करते दिखेंगे। छत्तीसगढ़ के रायपुर में शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम 2 से 21 मार्च तक खेले जाने वाली इस वर्ल्ड सीरीज के मैचों की मेजबानी करेगा।

रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज की शुरुआत पिछले साल हुई थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था और इसके चार मैचों का ही आयोजन हो सका था।

आयोजकों ने एक बयान में कहा, "सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, ब्रायन लारा, ब्रेट ली, तिलकरत्ने दिलशान, मुथैया मुरलीधरन के साथ क्रिकेट खेलने वाले पांच देशों के कई और पूर्व दिग्गज इस टूर्नामेंट में खेलते हुए दिखाई देंगे। इसमें ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज और मेजबान भारत के कई पूर्व क्रिकेटर भाग लेंगे। इसका आयोजन देश में सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए किया जा रहा है।"

Trending



 
LivePools