X close
X close
Indibet

WTC फाइनल में भारत की हार पर विरेंद्र सहवाग ने मीम शेयर कर जताई निराशा, जमकर हुआ वायरल

IANS News
By IANS News
June 25, 2021 • 16:42 PM View: 1076

 भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने साउथेम्प्टन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में न्यूजीलैंड से भारत की हार पर निराशा व्यक्त करने के लिए लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से सोशल मीडिया पर एक मजेदार मीम पोस्ट किया है।

मीम 'मिजार्पुर' में मुख्य अभिनेता पंकज त्रिपाठी को दिखाता है - जो अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया का किरदार निभाते हैं - अंजुम शर्मा को डांटते हैं, जो 'शरद शुक्ला' का किरदार निभाते हैं, जो धारावाहिक में एक प्रतिपक्षी है।

Trending


सहवाग, टेस्ट में भारत के एकमात्र ट्विन-ट्रिपल सेंचुरियन ने मेम को कैप्शन दिया, आपसे बेहतर उम्मीद किए हम (मुझे आपसे बेहतर उम्मीदें थीं)। तब से मीम को 52,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

सहवाग ने केन विलियमसन के लड़कों को भी बधाई दी, जिन्होंने न्यूजीलैंड के दो दशक लंबे आईसीसी ट्रॉफी सूखे को समाप्त किया। वीरू नाम से मशहूर सहवाग ने रॉस टेलर के साथ कीवी कप्तान की एक तस्वीर को ट्वीट किया और लिखा, एक ही देश में 2 साल पहले 50 ओवर के चैंपियन होने से चूक गए, लेकिन जीत गए उद्घाटन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप शैली में, बहुत-बहुत बधाई। बिल्कुल योग्य चैंपियन।

कीवी टीम को 2019 आईसीसी 50 ओवर विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार मिली थी। वह मैच सुपर ओर तक खिंचा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo