X close
X close
Indibet

VIDEO: मैदान में घुसा जारवो, वीरेंद्र सहवाग बोले-'लातों के भूत बातों से नहीं मानते'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 03, 2021 • 17:33 PM View: 1918

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के 34वें ओवर की तीसरी गेंद पर इंग्लिश फैन 'जारवो 69' एक बार फिर मैदान पर घुस गया था। जार्वो मैदान पर इस बार गेंदबाज बनकर आया था। जारवो 69 तेजी से दौड़ता हुआ आया और इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो से टकरा गया।

इस दौरान कमेंट्री कर रहे वीरेंद्र सहवाग ने जारवो 69 के बार-बार मैदान पर आ जाने पर रिएक्ट किया। वीरेंद्र सहवाग ने कहा, 'अगर यह घटना पंजाब या फिर दिल्ली में हुई होती तो फिर शायद यह व्यक्ति दोबारा मैदान में घुसने की कोशिश ना करता। लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं। अगर पंजाब पुलिस के डंडे पड़ेगें तो ये दोबारा ऐसे करने की कोशिश नहीं करेंगे।'

Trending


वीरेंद्र सहवाग ने आगे कहा, 'मैं चाहता हूं कि ये एक बार ऐसी हरकत मोहाली में भी जरूर करें क्योंकि फिर इसके बाद वो कभी ऐसी हरकत नहीं कर पाएंगे।' ऐसा पहली बार नहीं है कि जारवो मैदान पर इस तरह घुसा हो। इससे पहले भी इस सीरीज में उसे कभी बल्लेबाज तो कभी फील्डर बनकर मैदान पर घुसते हुए देखा गया है।

हैडिंग्ले टेस्ट मैच के तीसरे दिन 'जारवो 69' मैदान में टीम इंडिया की ड्रेस पहने बल्लेबाजी के लिए जाते हुए देखा गया था। जिसके बाद जारवो को सुरक्षाकर्मियों को उठाकर मैदान से बाहर फेंकना पड़ा था। जारवो की इस हरकत ने सुरक्षाकर्मियों को तो दुखी किया लेकिन भारतीय फैंस के दिल में इस व्यक्ति ने एक खास जगह बना ली है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo