Advertisement
Advertisement

WATCH: वहाब रियाज ने सलमान बट को 1 दिन में निकाला, सामने आकर दिया सवालों का जवाब

पाकिस्तान के चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज ने एक दिन के अंदर ही सलमान बट को सेलेक्श पैनल के सलाहकार के पद से हटा दिया है। वहाब ने मीडिया के सामने आकर सभी सवालों का जवाब दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 04, 2023 • 17:48 PM
WATCH: वहाब रियाज ने सलमान बट को 1 दिन में निकाला, सामने आकर दिया सवालों का जवाब
WATCH: वहाब रियाज ने सलमान बट को 1 दिन में निकाला, सामने आकर दिया सवालों का जवाब (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट में आए दिन कोई ना कोई बवाल मचा रहता है और अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सलमान बट को कामरान अकमल और राव इफ्तिखार अंजुम के साथ सेलेक्शन पैनल के सलाहकार के रूप में नियुक्त किया था लेकिन कई पूर्व क्रिकेटर्स और मीडिया चैनल्स द्वारा सलमान बट की नियुक्ति पर सवाल उठाए जाने के बमुश्किल एक दिन बाद पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता, वहाब रियाज़ ने सलमान बट को उनके पद से बर्खास्त कर दिया है।

पाकिस्तानी मीडिया चैनल्स की मानें तो देश के कार्यवाहक प्रधान मंत्री अनवर-उल-हक काकर के हस्तक्षेप के बाद वहाब रियाज को ये फैसला लेना पड़ा। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बट को शुक्रवार को रियाज़ के सलाहकार के रूप में नामित किया गया था, लेकिन इस फैसले पर रमीज़ राजा जैसे पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों और पाकिस्तानी मीडिया ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी क्योंकि 2011 में, बट ने लॉर्ड्स में एक टेस्ट मैच में स्पॉट फिक्सिंग की बात स्वीकार की थी। उन्हें खेल से पांच साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था और यहां तक कि उन्हें इंग्लैंड में जेल में भी समय बिताना पड़ा था।

Trending



Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement