X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वकार यूनिस ने शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर को दी सलाह,बोले शांत रहें और समझदार बने

by Saurabh Sharma Jun 01, 2020 • 20:34 PM

नई दिल्ली, 1 जून | पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने अपने पूर्व टीम साथी शाहिद अफरीदी और पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के बीच सोशल मीडिया पर जारी बहस को लेकर अपने विचार देते हुए उन्हें शांत रहने को कहा है। वकार ने 'ग्लोफैंस की ओर से आयोजित 'क्यू20' में फैन्स के सवालों का जवाब देते हुए कहा, "गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी के बीच पिछले कुछ समय से तनातनी चल रही है। मुझे लगता है कि दोनों को होशियार, समझदार और शांत होने की जरूरत है। यह बहुत लंबे समय से चल रहा है। मेरी सलाह है कि उन्हें कोई बताए, कि आप दोनों अब शांत हो जाइए।"

उन्होंने कहा, "अगर आप सोशल मीडिया पर ऐसा करते हैं, तो लोग इसे पसंद करेंगे, इसका मजा लेंगे। मुझे लगता है कि दोनों को समझदारी से काम लेने की जरूरत है।"

भारत और पाकिस्तान ने 2012-13 के बाद से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है।

वकार ने एक अन्य फैन्स के सवाल का जवाब देते हुए कहा, " अगर आप दोनों देशों के लोगों से पूछेंगे कि क्या पाकिस्तान और भारत को एक-दूसरे के खिलाफ खेलना चाहिए तो लगभग 95 फीसदी लोग इससे सहमत होंगे कि इन दोनों देशों के बीच क्रिकेट खेला जाना चाहिए।"

उन्होंने कहा, " चाहे वह इमरान-कपिल सीरीज' हो या 'इंडिपेंडेंस सीरीज' या हम इसे जो भी नाम दें। मुझे लगता है कि यह सबसे बड़ी हिट होगी।"