X close
X close
Indibet

VIDEO : टी-20 ब्लास्ट में दिखी विकेटकीपर की कॉमेडी, बल्लेबाज़ ढूंढने लगा बॉल

वार्विकशायर के विकेटकीपर एलेक्स डेविस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो विकेट के पीछे जादूगरी करते दिख रहे हैं।

By Shubham Yadav July 08, 2022 • 16:41 PM

टी-20 ब्लास्ट के दूसरे क्वार्टरफाइनल में हैम्पशायर ने वार्विकशायर को 104 रन से हरा दिया। इस मैच मे वार्विकशायर की टीम को जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन सितारों से सजी टीम सिर्फ 82 रनों पर सिमट गई औऱ हैम्पशायर ने 104 रन से मैच जीत लिया। वैसे तो इस मैच में कई रोमांचक पल देखने को मिले लेकिन एक पल ऐसा भी आया जिसने फैंस को लोटपोट कर दिया।

ये घटना हैम्पशायर की पारी के 17वें ओवर में घटित हुई जब डेन मोज़ले के ओवर की पांचवीं गेंद उन्होंने यॉर्कर डाली और बल्लेबाज़ गेंद को छू भी नहीं पाया। हालांकि, गेंद विकेटकीपर एलेक्स डेविस भी हाथों से पकड़ने में नाकाम रहे और गेंद उनके पैरों में फंस गई। बल्लेबाज़ को लगा कि गेंद कहीं और निकल गई है और वो इधर-उधर गेंद को ढूंढने लगा लेकिन गेंद तो डेविस के पैरों में दबी हुई थी।

Trending


मज़ेदार बात ये थी कि विकेटकीपर डेविस ने भी ऐसे रिएक्ट किया कि उन्हें नहीं पता कि गेंद कहां है। हालांकि, कुछ सेकेंड की कॉमेडी के बाद उन्होंने गेंद को ऊपर उछाला और बताया कि गेंद उनके पास ही थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो 187 रनों का पीछा करने उतरी वार्विकशायर के सिर्फ 4 खिलाड़ी ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके लेकिन इस दौरान कोई भी बल्लेबाज़ 20 रन भी नहीं बना पाया। गिरते-पड़ते वार्विकशायर की टीम 13.3 ओवर में 82 रनों पर ऑलआउट हो गई और हैम्पशायर ने आसान सी जीत हासिल कर ली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now