X close
X close

फिटनेस में विराट कोहली से भी आगे हैं फाफ डु प्लेसिस, नहीं होता यकीन तो देखें VIDEO

38 वर्षीय फाफ डु प्लेसिस कमाल की फिटनेस रखते हैं। SA20 में उन्होंने एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 22, 2023 • 11:47 AM

Faf du plessis Catch: 38 वर्षीय फाफ डु प्लेसिस (Faf du plessis) कमाल की फिटनेस रखते हैं। डु प्लेसिस उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं जिन्होंने 'उम्र महज एक संख्या है' कहावत को सच किया। इसका सबूत फाफ ने एक बार फिर दिया है। दरअसल, यह साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी साउथ अफ्रीका की घरेलू लीग SA20 में जलवे बिखरे रहा है और यहां उन्होंने एक ऐसा हैरतअंगेज कैच पकड़ा जिसे देखकर कोई भी यही कहेगा कि फाफ फिटनेस में विराट (Virat Kohli) को टक्कर देते हैं।

फाफ का कमाल कैच: स्टार खिलाड़ी का कैच सनराइजर्स ईस्टर्न केप और जॉबर्ग सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में देखने को मिला। सनराइजर्स की इनिंग का 19वां ओवर चल रहा था। यहां दूसरी गेंद पर रीलोफ वान डर मर्व ने आक्रमक शॉट खेला, लेकिन वह गेंद को ठीक तरह से कनेक्ट नहीं कर सके। यहां फाफ ने गेंद को हवा में देखा और लंबी दौड़ लगाकर अपने पीछे की तरफ डाइव करके हैरतअंगेज कैच पकड़ा। यही कारण है अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


विराट और फाफ की जोड़ी आएगी नज़र: आगामी आईपीएल में विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस की जोड़ी साथ जलवे बिखेरती नज़र आएगी। फाफ आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे हैं, वहीं विराट आरसीबी के सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं। क्रिकेट फैंस इन दोनों खिलाड़ियों की जोड़ी को आगामी सीजन में देखने को बेसब्र होगी। यह खिलाड़ी क्रिकेट वर्ल्ड में फिटनेस की मिसाल बन चुके हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

जॉबर्न ने जीता मैच: इस मैच की बात करें तो सेंट जॉर्ज पार्क स्टेडियम में जॉबर्ग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद सनराइजर्स ने कुल 127 रन बनाए। इसके जवाब में सुपर किंग्स ने आखिरी ओवर में 128 रन बनाकर जीत हासिल की। सुपर किंग्स ने मैच 5 विकेट से जीता। डु प्लेसिस ने 37 रन बनाए।